भाजपा की नोटबंदी और सपा की गुटबंदी से यूपी चुनाव में दोनों दलों का बेड़ा गर्क होगा- सैयदा

January 4, 2017 12:19 PM0 commentsViews: 258
Share news

नजीर मलिक

sayeda

सिद्धार्थनगर। भाजपा की नोटबंदी और सपा की गुटबंदी यूपी चुनाव में दोनों दलों का बेडा गर्क करने जा रही है। ऐसे में बसपा ही एक मात्र विकल्प है। अब यह तय हो गया है कि बसपा की सरकार बनने जा रही है। आप लोग एक–एक वोट बढ़ा कर बहन जी को प्रचंड बहुमत दिलाने में योगदान दें।

यह बाते डुमरियागंज से बसपा प्रत्याशी सैयदा मलिक ने कहा। वह डिड़ई में पार्टी कार्यालय के उद्घाटन के बाद जनसभा को संबोधित कर रही थी। उन्होंने कहा कि बसपा आयी तो प्रदेश में कानून का राज होगा।

सैयदा मलिक ने कहा कि देश की जनता भाजपा सरकार की नोटबंदी से परेशान है गरीबों के घर में रोटी का इंतजाम मुश्किल हो गया है। किसान दर–दर भटक रहा है। दूसरी तरफ मुलायम और अखिलेश के झगडे ने पार्टी को लगभग दो भाड कर दिया है। इसके अलावा कांग्रेस का प्रदेश में कोई वजूद नहीं है। ऐसे में आप को खुशहाली देने का काम सिर्फ बसपा ही कर सकती है।

उन्होंने कहा कि डुमरियागंज की हालत खराब है। विकास के सारे काम ठप पड़े हुए हैं। बसपा की सरकार बनी तो यहां विकास के काम होंगे। उन्होंने कहा कि यह फैसले की घड़ी है और जनता को बसपा के पक्ष में फैसला कर लेना चाहिए।

अंत में उन्होंने सभी साथियों को आभार व्यक्त किया। सभा में बलराम कृष्ण ओढा माया राम पांडेय, रज्जक, बच्चा राम बौद्ध, इलमास प्रधान, सद्दाम हुसैन, मिश्री लाल गौतम, अजय चौधरी, मेवालाल चौधरी, डा. संजय गौतम, समी मो प्रधान, समीउल्लाह, महेन्द्र कनौजिया, इन्द्रजीत आदि शामिल रहे।

Leave a Reply