प्रधानमन्त्री के अगुवाई में शिखर पर पहुंच रहा है देश – सतीश चन्द्र दिवेदी

September 14, 2020 1:36 pm0 commentsViews: 251
Share news

रक्तदान एंव प्लाज्मादान कार्यक्रम कर मनाया गया सेवा सप्ताह

आरिफ मकसूद

कार्यक्रम को सम्बोधित करते बेसिक शिक्षा मंत्री

इटवा , सिद्धार्थ नगर : पीएम नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस पर भाजपा ‘सेवा सप्ताह’ के तौर पर देश भर में मना रही है । इसी कड़ी में सोमवार को जिलाध्यक्ष गोविन्द माधव के अध्यक्षता में रक्त दान एंव प्लाज्मादान शिविर का आयोजन कर जिलें में सेवा सप्ताह की सुरुआत की गई । इटवा सीएचसी में आयोजित शिविर में 70 लोगों ने रक्तदान किया ।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रदेश के बेसिक सिक्षा मंत्री सतीश चन्द्र दिवेदी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने अपना पूरा जीवन राष्ट्र की सेवा और गरीबों के लिए काम करने के लिए समर्पित कर दिया है । इसलिए पार्टी ने उनके जन्मदिवस पर सेवा के कार्यक्रमों के माध्यम से लोगों तक पहुंचने का निर्णय लिया है, जिससे समाज में जागरूकता एवं संवदेनशीलता उत्पन्न कर आमजन की जीवन शैली में सेवा और स्वच्छता के भाव को समाहित किया जा सके।

मंत्री ने कहा कि प्रधान मंत्री 130 करोड़ हिंदुस्तानियों को अपना परिवार मानते है । आज हमसब ऐसे राष्ट्रभक्त के जन्मदिन पर सेवा सप्ताह मना कर गौरवान्वित महसूस कर रहे हैं । उन्होंने आगे कहा कि आज़ाद हिंदुस्तान के 70 वर्षों के कोढ़ को बिना किसी परवाह किये जम्मू कश्मीर से 370 एवं 35A को राष्ट्रहित के लिये हटाया एवं जम्मू-कश्मीर को दो भागों में बाँट कर लद्दाख को केंद्रशासित राज्य बनाकर एक प्रधान,एक विधान जो डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपने को साकार किया ।

इस मौके पर अरुण दिवेदी , विकास जायसवाल , मनीष यादव फतेहबहादुर सिंह , विपिन सिंह , मनोज मौर्य , दीप नारायण त्रिपाठी , सरवन बाबा जी , रामसूरत , सैलेश पाठक , अशोक पाठक , कृष्णा मिश्र , अजय यादव , मारुती नंदन , पप्पू गुप्ता , मयंक अग्रहरी , राजेश यादव , शिव कुमार दुबे , अमित , कौशल, प्रिंस मिश्रा आदि लोग उपस्थित रहे

(232)

Leave a Reply


error: Content is protected !!