एक ही रात में दो स्थानों पर भीषण चोरी, कई को घायल कर चोर हजारों का माल लेकर फरार

January 10, 2016 8:56 PM0 commentsViews: 281
Share news

हमीद खान

radha

इटवा, सिद्धार्थनगर। मुकामी थाना क्षेत्र के दो अलग अलग गांवों में बीती रात चोरों ने धावा बोलकर परिजनो को बंधक बनाकर लोगों को मारा पीटा और जेवरात व नकदी समेत हजारों के माल लेकर लेकर फरार हो गये।

थाने से लगभग दो किमी की परिधि में एक ही रात में हुई दो घटनाओं ने पुलिस की सक्रियता पर क सवाल खड़ा कर दिया है। घटना को लेकर क्षेत्र में दहशत का माहौल है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

प्राप्त समाचार के मुताबिक इटवा थाना क्षेत्र के ग्राम अमौना के पास सड़क किनारे स्थित शनिवार की रात्रि अली हुसैन के घर में घुस कर उसकी मां आसमां खातून की डंडे से पीट कर लहूलुहान कर दिया। परिजनों के मुताबिक एक अदद मंगलसूत्र, चांदी की चार अदद चूड़ी, दो अदद पायल व कान का झाला झपट लिया।

शोर सुन कर मां को छुड़ाने पहुंची अली हुसैन की बहन समलीमन व पिता मोहर्रम अली को भी मारने लगे। और डराकर सलीमन के पास से मंगलसूत्र , झाला व सोने की बिन्दी एवं मोबाइल लेकर चम्पत हो गये।

इसी क्रम में इटवा थाना क्षेत्र के सिरसिया नहर के पास स्थित अब्दुल सलाम पुत्र खालिक के घर में घुस कर चोरों ने उसे बंधक बनाया और उसकी पत्नी को मारा पीटा और आलमारी तोड़कर उसमें रखा एक अदद सोने का कील , झाला , पाजेब , व नकदी लेकर फरार हो गायब हो गये।

इस संबंध में थानाध्यक्ष इटवा संजय पाण्डेय ने कहा पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोनों चोरियों के मामले में संदिग्ध लोगों से पूछ ताछ की जा रही है। जल्द ही घटना का खुलासा कर दिया जायेगा।

Leave a Reply