टेंडर को लेकर लोकल और बाहरी ठेकेदारों में मारपीट, एक्सईएन की कोताही से हुई घटना

May 12, 2016 9:02 pm0 commentsViews: 348
Share news

नजीर मलिक

road

सिद्धार्थनगर। लोक निर्माण विभाग के बडे़ इंजीनियर के भ्रष्ट रवैये के चलते टेंडर विवाद में आज दोपहर लोकल और बाहरी ठेकेदारों में जम कर मार पीट हुई। बाद में सदर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले को शांत कराया। घटना में कई लोगों को चोटें आई हैं। पुलिस मामले की छानबीन में लगी है।

बताया जाता है कि लोक निमार्ण विभाग प्रांतीय खंड में टेंडर फार्म के लिए आज ठेकेदारों की भीड़ जुटी हुई थी। लेकिन विभाग केवल बाहर के ठेकदारों को फार्म दे रहा था। इससे स्थानीय ठेकेदारों में गुस्सा भड़क गया।

जानकार बतोते  हैं कि इसी विवाद में लोकल और बाहरी ठेकेदार भिड गये। दोनों पक्षों में जम कर मार पीट हुई। जिसमें कई इेकेदार चोटिल हो गये। घटना की सूचना पाकर सदर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हालात का काबू में किया। पीडब्ल्यू  परिसर में अभी तनाव भरा सन्नाटा है।

जानकारों के मुताबिक घटना के पीछे एक्सईएन की भ्रष्ट और अव्यवहारिक नीति है। आखिर टेंउर फार्म खरीदने का अधिकार सबका है, बावजूद इसके उनके अधीनस्थ लोकल ठेकेदारों को टेंडर फार्म क्यों नहीं दे रहे थे, यह बड़ा सवाल है। समाचार लिखे जाने तक एक्सइएन से सम्पर्क नहीं हो पा रहा था और मुकामी पुलिस मामले की मह में जाने की कोशिश में लगी थी।

(2)

Leave a Reply


error: Content is protected !!