ताला तोड़ कर लाखों का माल उड़ा ले गये चोर, तीन घंटे बाद पहुंची पुलिस

December 12, 2016 5:32 pm0 commentsViews: 247
Share news

अजीत सिंह
chori
सिद्धार्थनगर। जिला मुख्यालय स्थित बेलसड़ मोहल्ले में अज्ञात चोरों ने पांच दिन से बंद पड़े एक मकान का ताला तोड़ कर बड़े आराम से घर को खंगाला और लाखों का माल लेकर चंपत हो गये। घटना की सूचना के तीन घंटे बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में लगी है।

जिला हेडक्वार्टर के बेलसड़ वार्ड में बीती रात चोरो के दल ने हाज़ी सफीर अहमद के घर पर धाबा बोला। उस वक्त मकान में कोई भी मौजूद नहीं था। एक किरायेदार भी नामौजूद था। खबर है कि घर पांच दिनों से खाली पड़ा था। लिहाजा मौका पाकर चोरों ने बड़े आराम से घर का ताला तोड़ कर एक-एक कमरे को छान मारा।

मकान मालिक के अनुसार अचानक आज जब वह घर आये तो पता चला घर का ताला टूटा हुआ है। वह अन्दर गये तो सारे हालात की जानकारी हुई। घर के सभी सामान गायब थे। लिहाजा उन्होंने फौरन पुलिस को फोन किया।

मकान मालिक के अनुसार चोरों ने घर में रखे शादी में मिले सामान, बर्तन और कुछ कीमती कपड़ें चुराये हैं। जिनकी कीमत लाखों में बताई जा रही है। पुलिस ने कुल नुकसान 50 हजार के आस-पास का आंका है।

चाैंकने वाली बात है कि पुलिस घटना की सूचना पाने के बाद सवा तीन बजे यानी कि तीन घंटे बाद घटना स्थल पर पहुंची। पुलिस प्रभारी नायब दारोगा अभिमन्यू सिंह ने कहा कि जल्द ही चोरी का पर्दाफास किया जायेगा। रही बात देरी की तो उन्होंने बताया कि नबी डे के जुलूस निकलने के कारण मौके पर पहुंचने में देरी हुई।

(2)

Leave a Reply


error: Content is protected !!