तीन दिन बाद भी हत्यारे तक नहीं पहुंच सकी पुलिस

December 6, 2016 2:03 PM0 commentsViews: 1566
Share news

एम. आरिफ

murder

इटवा, सिद्धार्थनगर। गोल्हौरा थाना क्षेत्र के ग्राम बरगदवा मे हुई 29 वर्षीय युवक हन्नान की हत्या के तीन दिन बाद भी  गोल्हौरा पुलिस हत्यारे तक नहीं पहुंच सकी है। हालांकि पुलिस ने मृतक की पत्नी के तहरीर गांव के तीन लोगों को तीन दिन से पूछताछ कर हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी है। सवाल ये है कि कई सबूत मिलने के बाद भी आखिर पुलिस के गिरफ्त में हत्यारा क्यों नहीं आ रहा है।

बता दें कि गोल्हौरा थाना क्षेत्र  के 29 वर्षीय हन्नान पुत्र दीन मुहम्मद निवासी बरगदवा की लाश शनिवार की सुबह गांव के दक्षिण अकड़हरी नाले पर स्थित पेड़ पर लटकी मिली थी। जिस पर मृतक की पत्नी ने पड़ोस के गांव करही के एक युवक पर हत्या का आरोप लगाते हुए शनिवार को तहरीर दी थी।

ग्रामीणों के मुताबिक मृतक का उक्त गांव काफी आना जाना था। जिसके कारण पड़ोसी भी मृतक हन्नान के आने का काफी विरोध करते थे। मृतक के गांव के लोगों का कहना है कि घटना के एक दिन पहले मृतक हन्नान का झगड़ा बकाया धनराशि के मांगने को लेकर बरगदवा स्थित एक दुकान पर करही निवासी एक व्यक्ति से हुयी थी ।

जिसमें उसने हन्नान को जान से मारने की धमकी दिया था। इन सभी  तथ्यों के मिलने बावजूद गोल्हौरा पुलिस अभी तक हत्यारे तक पहुच पाने मे नाकामयाब रही है। जिससे गौल्हौरा पुलिस पर ही कई सवाल उठने लगे। घटना के पर्दाफाश करने के लिए ग्राम करही के तीन लोगों को गोल्हौरा पुलिस ने बिठा रखा है। इसमे एक महिला है। जो तहरीर  मे आरोपी बनाये गये युवक की पत्नी बतायी जा रही है। इस सम्बन्ध में थानाध्यक्ष गोल्हौरा सुमन त्रिपाठी का कहना है कि इस मामले का कोई जानकारी नहीं दी जा सकती है।

Leave a Reply