चोरी की तीन मोटर साइकिलों के साथ तीन बाइक लिफ्टर दबोचे गए

August 18, 2017 7:14 am0 commentsViews: 148
Share news

अजित सिंह

सिद्धार्थनगर। मुकामी पुलिस की स्वाट टीम ने चोरी की तीन बाइक बरामद कर तीन शातिर बाइक लिफ्टरों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए बाइक चोर महाराजगज जनपद के बताये जा रहे हैं। इन्हें जेल भेजने की तैयारी की जा रही है। घटना बीते गुरुवार शाम की है।

जानकारी के मुताबिक जनपद की स्वाट टीम को मुखबीर द्वारा सूचना मिली की एक व्यक्ति चोरी की मोटरसाइकिल के साथ उसका की तरफ से सिद्धार्थनगर की ओर आ रहा है । इस सूचना पर स्वाट टीम प्रभारी निरीक्षक शादाब खॉ ने तुरन्त अपनी टीम के साथ परसा महापात्र पहुंच कर उसका बाजार की तरफ से आने वाले दो पहिया वाहनों की चेंकिग आरंभ कर दिया ।
कुछ समय बाद एक व्यक्ति मोटर साइकिल से उसका की तरफ से आ रहा था पुलिस बल को देखकर हडबडाया और भागने की कोशिश किया लेकिन पहले से सक्रिय पुलिस बल द्वारा मौके पर ही पकड़ लिया और वाहन का कागज दिखाने के लिये कहा गया तो आना कानी करने लगा।
कडाई से पूछ-ताछ की गई तो उसने बताया की यह मोटर साइकिल उसने सिद्धार्थनगर से चुराय है, जिस पर फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर चला रहा है। ऐसी चोरी की दो और मोटर साइकिल उसके घर पर भी रखी हुई है और चलके बरामद करा सकता हूँ । पकडे गये व्यक्ति की इस सूचना पर विश्वास करते हुये व्यक्ति के घर ग्राम फूलमनहा थाना बृजमनगंज जनपद महराजगंज पहुचे। उसके घर के बरामदे में खडीं दो मोटर साइकिल चोरी की बरामद कराई । पुन: पूछ-ताछ करने पर बताया की एक चोरी की मोटर साइकिल अपने साथी अमरेश ग्राम समरधीरा थाना पुलन्दपुर जनपद महाराजगंज को दिया है । सूचना पर टीम को साथ लेकर उक्त मोटर साइकिल को बरामद कर अभियुक्त को भी गिरफ्तार किया गया।
इसी क्रम में गिरफ्तार अभियुक्त द्वारा एक अन्य चोरी की मोटर साइकिल को गया प्रसाद ग्राम कैलाश नगर थाना सुनौली जनपद महराजगंज के घर से बरामद कर अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया । उपरोक्त अभियुक्तों का सक्रिय गैंग है जो अपने आर्थिक लाभ के लिये वाहन चोरी की घटनाओं को लगातार करे है । अभियुक्त ओमप्रकाश के विरुध थाना व जनपद सिद्धार्थनगर / महराजगंज में वाहन चोरी के मुकदमें पंजीकृत है पूर्व में जेल जा चुका है । अभियुक्त उपरोक्त थाना बृंजमनगंज जनपद महराजगंज का हिस्ट्रीशीटर भी है ।

(1)

Leave a Reply


error: Content is protected !!