कोविड टीका लगवा कर देश और समाज को कोरोना मुक्त करें ग्रामीण़- डा. सरफराज अंसारी

June 7, 2021 2:24 pm0 commentsViews: 196
Share news

निजाम अंसारी

फोटो- जागरूकता अभियान को संबोधित करते स्वास्थ्यकर्मी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर।स्थानीय विकास खंड के ग्राम पंचायत रमवापुर खास के टोला धिमरौली में स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंचकर लोगों को कोविड-19 के टीकाकरण के प्रति जागरूक किया तथा टीम ने कहा कि टीका मुफ्त है। वे किसी भी अफवाह से दूर रहें। कार्यक्रम में कोरोना से बचाव की अन्य जानकारियां भी दी गईं।

टीकाकरण जागरूकता अभियान के दौरान अंसार हॉस्पिटल के चिकित्सक सर्जन डॉ. सरफराज अंसारी ने कहा कि देश की बड़ आबादी ने कोरोना की चपेट में आकर अपनी जाने गंवाई हैं। बड़ी मेहनत व मशक्कत के बाद कोविड -19 का टीका तैयार किया गया है। उन्होंने कहा कि टीकाकरण से कोरोना की चेन टूटेगी और देश कोरोनामुक्त हो जाएगा। इसलिए टीकाकरण अवश्य कराएं। उन्होंने कहा कि इस विषय में किसी प्रकार की अफवाह अथवा अंधविश्वास में न फंसें।

सीएचसी शोहरतगढ़ बीएमसी सुरेन्द्र पाल ने लोगों को जागरूक करते हुए कहा कि देश को कोरोना मुक्त बनाने के लिए टीकाकरण आवश्यक है।टीकाकरण से किसी को कोई दिक्कत नहीं होती है।टीकाकरण के संबंध में फैलाया जा रहा भ्रम बिल्कुल झूठा है।किसी भी भ्रम में न पड़ें।सभी लोग टीकाकरण कराएं। इससे ही समाज का भला हो सकेगा।

इस अवसर पर ग्राम प्रधान जाफर आलम ने कहा कि कोविड-19 का टीकाकरण विधायक, सांसद, अधिकारियों व कर्मचारियों ने सबसे पहले टीकाकरण कराया। उन्हें कोई भी दिक्कत नहीं हुई। उसके बाद भी जिन लोगों ने टीकाकरण कराया उन्हें भी कोई दिक्कत नहीं हो रही है।देश की स्वास्थ्य सेवा पर भरोसा करें और टीकाकरण कराएं।

इस अवसर पर काफी लोगों ने टीकाकरण कराने पर सहमति व्यक्त किया कार्यक्रम के दौरान सतीश श्रीवास्तव, प्रधान अब्दुल अजीज, मो० इबरार,सेक्रेटरी शकील अहमद,जगजीवन सहित ग्रामीण मौजूद रहे।

 

(166)

Leave a Reply


error: Content is protected !!