तीर्थ राज समरथा इंटर कॉलेज में छात्र -छात्राओं का विदाई समारोह संपन्न

February 8, 2023 10:14 pm0 commentsViews: 354
Share news

अजीत सिंह 

सिद्धार्थनगर। जिले के समर्था इंटर कॉलेज के छात्रों का विदाई समारोह संपन्न हुआ, जिसमें कक्षा 11 के विद्यार्थियों ने अपने वरिष्ठ भैया बहनों को तिलक लगाकर एवं मिष्ठान खिलाकर उनकी विदाई की, साथ ही साथ शिक्षक सत्य प्रकाश शुक्ला, पवन जयसवाल व विशाल श्रीवास्तव ने बोर्ड परीक्षा में अच्छे अंक प्राप्त करने का अनेक टिप्स दिया एवं उन्हें प्रोत्साहित किया।

प्रधानाचार्य सुग्रीव लाल श्रीवास्तव ने सभी बच्चों से कहा कि परीक्षा देते समय घबराए नहीं तथा सभी सवालों के सही जवाब लिखें। कक्षा 10 के विद्यार्थी ओएमआर शीट को ध्यानपूर्वक देखकर भरे। हाई स्कूल में इस साल 20 अंक की परीक्षा ओएमआर शीट पर हो रही है किसी भी गलती पर पूर्ण रूप से 20 अंक कट सकते हैं सभी विद्यार्थियों से आग्रह है कि वह इस 20 अंकों का उत्तर सही ढंग से भरें।

समारोह को मुख्य रूप से विशाल श्रीवास्तव, सत्य प्रकाश शुक्ला, माधुरी व अन्य लोगों ने संबोधित किया। उक्त अवसर पर विद्यालय के प्रबंधक विनय पांडेय भी उपस्थित रहे और विद्यालय के सभी बच्चों को अपने अर्शीवचनों से अभिसिंचित किया। इस अवसर पर मुख्य रूप से रामकुमार, विनय पांडेय, शैलेश श्रीवास्तव, दिव्या व राकेश आदि लोग भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply