पालिका अध्यक्ष ने किया एक और टीपी का उदृघाटन, बोले मुुहिम जारी रहेगी

October 2, 2015 1:00 PM0 commentsViews: 146
Share news

नजीर मलिक

माल गोदाम पर टीपी का उदृघाटन करते नगरपालिका अध्यक्ष मोहम्मद जमील सिदृदीकी

माल गोदाम पर टीपी का उदृघाटन करते नगरपालिका अध्यक्ष मोहम्मद जमील सिदृदीकी

नगर पालिका सिद्धार्थनगर के माल गोदाम के सामने पालिका अध्यक्ष मोहम्मद जमील सिदृदीकी ने शुक्रवार को एक और ट्रांसफार्मर का उदृघाटन किया। नगर में अब तक पालिका द्धारा लगाये गये टीपी की तादाद चार हो गई है। अध्यक्ष ने कहा कि अभी 12 टीपी और लगाये जाने हैं।

स्टेशन रोड पर 250 केवी के टीपी का उदृघाटन करते हुए अध्यक्ष मोहम्मद जमील सिदृदीकी ने कहा कि नगर के लोगों को बेहतर बिजली आपूर्ति देने का उनका वादा था। इसलिए वह नगरपालिका के फंड से बिजली की ट्रिपिंग रोकने और लगातार सप्लाई के लिए इस काम में लगे हैं।

अध्यक्ष जमील सिदृदीकी ने कहा कि यह प्रदेश की पहली नगर पालिका है, जहां यह काम हो रहा है। उन्होंने नगर के विकास में अपने योगदान की चर्चा की और कहा कि बड़े प्रोजेक्ट तकरीबन पूरे हो चुके हैं। अब नगर की छोटी छोटी समस्याओं पर ध्यान दिया जा रहा है।

जमील सिदृदीकी ने नगर के विकास के लिए जनता के सहयोग को भी याद किया और कहा कि कई काम जन सहयोग के बिना मुमकिन नहीं थे, लेकिन वह भी हो गये। उन्होंने कहा कि नये टीपी से इंदिरानगर के नागरिकों को लाभ होगा। उनकी लो वोल्अेज की प्राब्लम खत्म हो जायेगी।

उन्होंने कहा कि अब नगर में हरियाली लाने का काम होगा। इसके लिए पौध रोपण का काम शुरू हो गया है। जल्द ही यह टाउन हरियाली के लिए भी याद किया जायेगा।

इससे पूर्व उन्होंने ट्रांसफार्मर का औपचारिक उदृघाटन किया। इस अवसर पर उनके साथ ईओ नगरपालिका राजीव रंजन सिंह, सभासद हनुमान प्रसाद वैदृय, सोनू श्रीवास्तव, अशरफ जमील के साथ सैयद भाई जेई विनय कुमार आदि तमाम लोग रहे।

Leave a Reply