ट्रैक्टर ट्राली व बाइक में आमने समने की टक्कर, दो बालकों की मौत एक गंभीर,

December 3, 2022 1:14 pm0 commentsViews: 377
Share news

अजीत सिंह

डुमरियागंज, सिद्धार्थनगर। भवानीगंज थाना क्षेत्र के चकचई स्कूल के पास बृहस्पतिवार शाम करीब छह बजे एक ही बाइक सवार तीन बच्चे, सामने से आ रहे ट्रैक्टर व ट्रॉली की चपेट में आ गए। दो की मौके पर ही मौत हो गई। तीसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे जिला अस्पताल से बस्ती रेफर कर दिया गया है। जहां उसकी हालत नाजुक बताई जाती है।

बताते हैं कि बृहस्पतिवार को भवानीगंज थाना क्षेत्र के बिथरिया गांव निवासी अजमतुल्लाह (13) पुत्र वसीउल्लाह, हबीबुल्लाह (12) पुत्र नसीबुल्लाह व नबीउल्लाह (15) पुत्र बरकतुल्लाह एक ही बाइक पर सवार होकर बयारा बाजार गए थे। बाजार से तीनों बाइक से घर लौट रहे थे। वे चकचई स्कूल के पास पहुंचे थे कि सामने से आए ट्रैक्टर व ट्रॉली की चपेट में आ गए। इस टक्कर में तीनों किशोर बालक गिर कर मरणासन्न हो गये।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हादसा इतना भयानक था कि अजमतुल्लाह व हबीबुल्लाह की मौके पर ही मौत हो गई। नबीउल्लाह गंभीर रूप से घायल हो गया। नबीउल्लाह की हालत नाजुक होने पर उसे बस्ती जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। हादसे की सूचना पर दोनों मृतकों के परिवार में कोहराम मच गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में ले लिया था। भवानीगंज के थानाध्यक्ष गौरव सिंह ने कहा कि दुर्घटना की जानकारी पर टीम के साथ वह मौके पर पहुंचे थे। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

(361)

Leave a Reply


error: Content is protected !!