ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से युवक की दर्दनाक मौत, एक जख्मी

August 26, 2022 12:49 PM0 commentsViews: 824
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। उसका थाना क्षेत्र के मुड़िला गांव के पास बुधवार की रात परसपुर की ओर जा रहे ट्रैक्टर-ट्राली के पलटने से युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, मोहाना थाना क्षेत्र के बनौली गांव निवासी प्रभुनाथ (20) अपने साथी लोकेंद्र के साथ परसपुर की ओर ट्रैक्टर से जा रहे थे। अभी वह क्षेत्र के मुड़िला गांव से परसपुर को जाने वाले रास्ते पर मुड़े ही थे कि दूसरी तरफ से एक बाइक आ गई। उसे बचाने के चक्कर में चालक हड़बड़ा गया, जिससे ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलटते हुए बांध से नीचे चला गया।

ग्रामीणों ने आनन-फानन में दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां डॉक्टरों ने प्रभुनाथ को मृत घोषित कर दिया। बता दें कि परसपुर गांव में पेयजल आपूर्ति के लिए पानी की टंकी का निर्माण चल रहा, जहां प्रभुनाथ मजदूरी करते थे। बुधवार को भी वह निर्माण कार्य से संबंधित सामान लेने के लिए ट्रैक्टर- ट्रॉली से गए थे। एसओ राजेश कुमार तिवारी ने बताया कि सूचना मिली है, लेकिन कोई तहरीर नहीं दी गई है। तहरीर मिलने पर परीक्षण कर कार्रवाई की जाएगी।
सड़क पर अतिक्रमण बना हादसे का कारण
बुधवार की रात हुए हादसे का कारण लोगों ने सड़क पर अतिक्रमण को माना जा रहा है। ग्रामीण विक्रम, निसार, नियाज, रियाज, सुरेश, रहीस, नोहर, संतबली, काशी आदि ने बताया कि परसपुर गांव को आने के लिए बांध पर रास्ता बना हुआ है, जिसे मुड़िला गांव के पास मोड़ पर कुछ लोगों ने अतिक्रमण कर अपनी झोपड़ियां बना ली हैं। इससे भारी वाहनों के गांव में आने के लिए खतरा बना रहता है। यहीं नहीं, बाहर पढ़ने वाले बच्चों की गाड़ियां भी मोड़ पर अतिक्रमण के कारण गांव में नहीं आ पाती हैं, जिससे बच्चों को लगभग दो किमी पैदल जाने के बाद वाहन मिलता है।

Leave a Reply