ट्रैक्टर-ट्राली पलटने से दो महिलाओं की मौत, दो दर्जन घायल, पांच मौत के कगार पर

June 21, 2017 3:43 pm0 commentsViews: 1072
Share news

नजीर मलिक

acci

सिद्धार्थनगर। जिला हेडक्वार्टर से पांच किमी दूर गोरखपुर रोड पर एक ट्रैक्टर ट्राली पलट जाने से एक बच्ची समेत दो महिलाओं की मौत हो गई तथा 22 लोग घायल हो गये, जिसमें पांच की हालत बहुत ही गंभीर बताई जाती है। घटना आज सुबह 11 बजे कि है। मृतक व घायल शोहरतगढ़ क्षेत्र के जोगीबारी गांव के निवासी हैं और एक ही परिवार और उसकी पट्टीदारी के हैं।

acci1

खबर है कि इस घटना में 12 साल की लड़की दुर्गावती की मौके पर मौत हो गई। ७० साल के  सुकई की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हुई। इसके अलावा बाकी बचे 22 घायलों को जिला मुख्यालय पर जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया है, जहां अकालमती 50, दीपक 13,  इसरावती 40, जानकी 40, नंदिनी 10, की हालत चिंता जनक बताई जा रही है। उन्हें गोरखपुर रेफर करने की तैयारी की जा रही है। अस्पताल में चीख पुकार मची हुई है। जोगी बारी गांव से आई औरतों का रुदन पूरे अस्पताल ो द्रवित कर रहा है।

बताया जाता है पचास स्त्री पुरुषों से लदी एक ट्रैक्टर ट्राली शोहरतगढ़ क्षेत्र के गाम जोगी बारी से महाराजगंज जिले के लेहड़ा देवी मंदिर जा रही थी। जहां जोगीबारी के बाबूराम चौधरी की तीन साल की बेटी सुस्मिता का मुंडन होना था। इसमें बाबूराम के अलावा उनके पट्टीदारों के परिवारीजन थे। बताते हैं कि ट्रैक्टर ट्राली गोरखपुर रोड पर जैसे ही पकड़ी चौराहा से आगे पहुंची, अचानक समाने से एक मोटर साइकिल सवार असंतुलित हो कर सामने आ गया। उसे बचाने के चक्कर में र्टैक्टर चालक ने जाये ही स्टीरिंग को तेजी से दाहिने काटा, ट्रैक्रटर ट्राली पलट गई।

इसके बाद वहां मौके पर चीख पुकार मच गई। चूंकि घटना मुख्य रोड पर हुई थी और जिला अस्पताल पास में था। इसलिए सूचना पाकर फौरन एंबुलेंस भी पहुंच गई। फिर भी दो लोगों को बचाया न जा सका। समाचार लिखे जाने जाने तक पांच गंभीर घायलों को गोरखपुर रेफर किया जा रहा था।

 

 

(21)

Leave a Reply


error: Content is protected !!