तेज रफ्तार ट्रैक्टर ट्रॉली और बाइक में भिड़ंत, युवक की दर्दनाक मौत

April 26, 2023 5:58 PM0 commentsViews: 1702
Share news

सरताज आलम


शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। नगर पंचायत शोहरतगढ़ अंतर्गत गड़ाकुल के मुख्य मार्ग पर मास्टर स्व. राम दुलारे के घर के सामने एक तेज रफ्तार मिट्टी लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली (UP55 P 9464) से एक प्लेटिना बाइक (UP55 M 1399) की टक्कर हो गयी, जिसमें बाइक सवार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।

घटना बुधवार दोपहर लगभग डेढ़ बजे दिन की है जब चिल्हिया थाना क्षेत्र के ग्राम प्रधान मुड़िला बुजुर्ग कमलेश दुबे के 21 वर्षीय भाई दीपक दुबे अपनी प्लेटिना बाइक से शोहरतगढ़ जा रहे थे। जैसे ही दीपक गड़ाकुल कस्बे से होकर जा रहे थे कि पुलिस पिकेट की तरफ से तेज रफ्तार मिट्टी लदी ट्रैक्टर ट्रॉली से दीपक की बाइक का दाहिने हैंडल से टक्कर हो गयी और दीपक टक्कर खाने के बाद गिर पड़े और ट्रैक्टर के पहिये के नीचे उनका शरीर दब गया और एक तेज आवाज के साथ उनका सर फट गया और मौके पर ही मौत हो गयी।

प्रत्यक्ष दर्शियों के अनुसार टक्कर के बाद ट्रैक्टर चालक ने स्पीड बढ़ाते हुवे ट्रैक्टर लेकर मौके से भाग गया जबकि उसे तत्काल ब्रेक लगाना चाहिए था। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर के बाद ट्रैक्टर चालक ने स्पीड बढ़ाते हुये ट्रैक्टर-ट्राली लेकर मौके से भाग गया। वहीं इस दिल दहला देने वाली घटना से जहां आस-पास बहुत भीड़ लग गयी और दीपक के शरीर से बहने वाला खून पूरे सड़क पर बिखरा पड़ा था जिसे स्थानीय दुकानदारों द्वारा पानी से सड़क को धुला गया। उक्त घटना की जानकारी होने पर मौके पर थाना प्रभारी पंकज पाण्डेय ने तत्काल पहुंचकर लाश को कब्जे में लेकर लिखा पढ़ी के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

इस घटना की जानकारी होने के बाद नगर पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी प्रतिनिधि समाजसेवी रवि अग्रवाल, प्रधान संघ जिलाध्यक्ष पवन मिश्रा, ब्लाक अध्यक्ष जफर आलम, आसिम नैय्यर, पिन्टू पटेल, धीरेन्द्र चौधरी, नगर पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी अभय सिंह, नगर पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी श्याम सुंदर चौधरी भी उपस्थित रहे।

Leave a Reply