नौजवान की मौत का रहस्य गहराया, ट्रेन से कटने पर लोगों ने उठाया सवाल

June 17, 2017 1:08 pm0 commentsViews: 942
Share news

ओजैर खान

barhni

बढ़नी, सिद्धार्थनगर। ढेबरूआ थाना क्षेत्र के हृदयनगर निवासी रामधनी हरिजन के 20 वर्षीय पुत्र रामसिंह की मौत का रहस्य गहरा गया है। गांव में ऐसी चर्चा है कि उसकी मौत ट्रेन से कट कर नही हुई, बल्कि उसे मार कर रेल लाइन के पास लिटा दिया गया है।

मृतक के माता पिता व भाई नरसिंह से प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक की एक वर्ष पूर्व शादी हुयी थी वह कबाड़ के दुकान पर कभी कभी काम करता था। चार दिन पहले गनेशपुर पचपेड़वा ससुराल गया था वहाँ से भाई नरसिंह गुरुवार को बुलाकर बढ़नी लेकर आया था।  भाई के अनुसार बढ़नी बाजार में उसे गुमराह कर गायब हो गया था । फिर आज उसकी लाश मिलने की सूचना मिली ।

दूसरी तरफ मृतक के कुछ गाँव वालो ने उसकी सुनियोजित ढंग से हत्या किये जाने की आशंका व्यक्त की है। ग्रामीणों के अनुसार मृतक रामधनी के  शरीर पर लगे चोट के निशान ऐसे नहीं है, जैसे ट्रेन दुर्घना में होते हैं। उनकर मानन है कि  घटना स्थल से थोड़ी दूरी पर सीमा से सटे नेपाल के महादेव गाँव में शराब भट्ठी पर भारतीय क्षेत्र के शराबियों का जमघट लगता है। रामधनी अक्सर वहां जाता था। ऐसा लगता है कि वहीं पर कोई बात हुई, और उसकी हत्या कर लाश पटरी के किनारे डाल दी गई।

बहरहाल वास्तविकता तो पुलिस के जाँच के बाद ही सामने आयेगा । मगर इस संबन्ध में थाना इंचार्ज ढेबरूआ मुकेश कुमार राय ने कहा प्रथम दृष्टिया ट्रेन से टकरा कर दुर्घटना होने का मामला लगता है । लेकिन उन्होंने कहा कि पीएम रिपोर्ट के बाद स्थित स्पष्ट हो सकती है। अगर हत्या का मामला होगा, तो रिपोर्ट में यह तथ्य जरूर आयेगा। फिर आगे की कार्रवाई उसी अनुसार की जायेगी।

 

 

 

 

 

(16)

Leave a Reply


error: Content is protected !!