ट्रैन की चपेट में आकर 40 वर्षीय व्यक्ति की दर्दनाक की मौत

January 14, 2021 11:57 am0 commentsViews: 499
Share news

निजाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। मंगलवार की रात को महथा निवासी सोनू श्रीवास्तव उम्र 40 वर्ष पुत्र सेवानिवृत्त लेखपाल जय‌ प्रकाश  लाल श्रीवास्तव की मंगलवार की रात् महथा -शोहरतगढ़ रेलवे स्टेशन के बीच ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गयी।  वे अपने पीछे पत्नी  व दो पुत्री छोड़ गये हैं। इस हादसे से गोव में शोक का माहौल है।

बताया जाता हैकि सोनू किसी काम से शोहरतगढ़ गये हुए थे। देर रात घर लौटते समय महथा और शोहरतगढ़ रेलवे स्टेशन के बीच पटरी पर पैदल अपने घर जा रहे थे। बताते हैं कि रेलवे लादन पार कीते समय बढ़नी से गोरखपुर जा रही ट्रैन की चपेट में आ गये और उनकी ट्रेन से कट कर मौत हो गई। रात के समय रेल पटरी निरीक्षण के दौरान रेल कर्मियों ने पटरी पर छत विक्षत पड़ी लाश को देखकर पुलिस को सूचना दी।

मौके पर पुलिस ने पहुँच कर लाश की शिनाख्त करवाई मृतक के भाई और ग्राम प्रधान ने लाश की शिनाख्त सोनू श्रीवास्तव के रूप में की। पुलिस ने लाश का पंचनामा कर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया । थानाध्यक्ष शोहरतगढ़ ने घटना के संबंध में बताया कि शोहरतगढ़ और बढ़नी रेलवे स्टेशन के बीच बीती रात ट्रेन की चपेट में आकर सोनू श्रीवास्तव निवासी महथा की मौत हो गई उनके शव को पंचनामा कर पी एम के लिए भेज दिया गया है। घटना की जानकारी होने पर स पा नेता जमील सिद्दीकी मृतक के घर पहुँच कर शोक संवेदना व्यक्त की।

(476)

Leave a Reply


error: Content is protected !!