ग्राम सभा बंजरहा के सोनार टोला का ट्रांसफार्मर हफ्तों से जला पड़ा, सुनवाई नहीं

August 14, 2020 11:44 am0 commentsViews: 136
Share news

शिव श्रीवास्तव

महाराजगंज।  बृजमनगंज ब्लाक अंतर्गत ग्रामसभा बंजरहा  के सोनार टोला पर लगा ट्रांसफार्मर  हफ्तों से जल गया है और लोग  अंधेरे में रहने को मजबूर है। बरसात के वक्त में क्षेत्र के ग्रामीण तमाम खतरों के बीच जी रहे हैं। लोगों ने प्रशासन से ट्रांसफार्मर ठीक करानक की मांग की है।

 समाजसेवी विनय कुमार यादव ने कहा कि इसकी सूचना हमने विद्युत कार्यालय बृजमनगंज को दिए लेकिन हफ्तों बीत जाने के बाद अभी तक गांव में ट्रांसफार्मर विभाग द्वारा ना बदला या गया और ना ही ठीक किया गया। बरसात का मौसम है गांव में  बरसात के समय होने के कारण विषैले कीड़े मकोड़े घूम रहे हैं।

लोगों को रात में अंधेरे की वजह से डर है कि कहीं वह किसी जहरीले कीड़ों के काटने से काल में ना समा जाएं। इधर उमस भी काफी पड़ रही है। लोग गर्मी से बेचैन भी हैं। श्री यादव ने कहा कि  इस  ट्रांसफार्मर से नैनसर, सोनार टोला व सुखराम जोत उत्तर गांव के 300 घर अंधेरे मैं अपना जीवन यापन  करने में मजबूर है।

ग्रामीण अर्जुन यादव, राजू वर्मा, सुधा वर्मा, रामदेव, जनार्दन कनौजिया, पप्पू वर्मा समेत सैकड़ों लोगों ने विद्युत विभाग पर आक्रोश जताते हुए कहा शीघ्र ट्रांसफार्मर ठीक नहीं कराया गया तो जनता आंदोलन के लिए बाद होगी।

(101)

Leave a Reply


error: Content is protected !!