डीएम का ट्रांसफर न हुआ तो समाजवादी पार्टी का बायकाट करेगी मीडिया

December 17, 2016 4:34 pm0 commentsViews: 527
Share news

नजीर मलिक

img-20161126-wa0015

सिद्धार्थनगर। अमर उजाला के पत्रकार ध्रुव यादव की गिरफ्तारी को लेकर सिद्धार्थनगर की मीडिया व जिलाधिकारी के बीच तनाव बढ़ता जा रहा है। जिले के पत्रकारों ने आज समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष से मुलाकात की और उन्हें साफ तौर से बता दिया कि अगर सपा ने डीएम सिद्धार्थनगर नरेंद्र शंकर पांडेय का स्थानान्तरण नहीं कराया तो स्थानीय मीडिया समाजवादी पार्टी का का बहिष्कार कर सकती है।

आज जिले के समस्त प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया के जिला प्रमुखों ने सपा के कार्यालय पर जिलाध्यक्ष अजय चौरी उर्फ झिनकू चौधरी से मुलाकात कर पत्रकार ध्रुव यादव की गिरफ्तारी पर चर्चा की इस दौरान उन्हें डीएम नरेंद्र शंकर पांडेय के बारे में बताया गया और  कहा गया कि अगर सपा के लोगों ने उनका स्थानान्तरण नहीं कराया तो मीडिया के लोग समाजवादी पार्टी के कवरेज का बायकाट कर देंगे।

मीडिया प्रतिनिधि मंडल में मनीष जायसवाल, इंद्र मणि पांडेय, सिंहेश ठाकुर, संतोष श्रीवास्तव, परमात्मा पांडेय, अरून तिवारी, नजीर मलिक आदि शामिल रहे। अध्यक्ष अजय चौधरी ने आश्वासन दिया कि वह इस बारे में माननीय विधान सभा अध्यक्ष माता प्रसाद पांडेय जी से बात करेंगे।

क्या है मामला ?

बता दें कि पत्रकार ध्रुव यादव की गिरफ्तारी के बाद उनके साथ न्याय की मांग को लेकर पत्रकारों ने कलेक्ट्रेट के सामने धरना दिया था, मगर डीएम ने ज्ञापन लेने से इंकार कर दिया था। इसके बाद कमिश्नर से वार्ता के दौरान एक बार फिर मीडिया और डीएम के बीच विवाद की स्थिति बन गयी और पत्रकार मुलाकात का बायकाट कर बाहर निकल आये। तब से मीडिया डीएम के कवरेज का लगातार बायकाट कर रहा है।

 

(3)

Leave a Reply


error: Content is protected !!