बहन को देखने जा रही मां समेत बेटी और बेटे की ट्रेलर बाइक की टक्कर में दर्दनाक मौत, क्षेत्र मे हाहाकार

April 13, 2021 12:29 PM0 commentsViews: 1051
Share news

 

 

 

अजीत सिंह

बांसी, सिद्धार्थनगर। कोतवाली क्षेत्र के बांसी- बस्ती मार्ग पर स्थित महोखवा गांव केपास दो बाइक व ट्रेलर में टक्कर हो गई। हादसे में बहन, भाई और मां की मौत हो गई। जबकि एक बच्चा सहित दो लोग जख्मी हो गए। दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है। मुतकों में मां अपनी बीमार बहन को देखने जा रही थी।

बताते हैं कि खेसरहा थाना क्षेत्र के गांव बरडाढ़ गांव निवासी रामकरन (35) पुत्र रघुनाथ अपनी मां सोना देवी (70) बहन बिंद्रावती (32) पत्नी विश्राम व भांजा नौ वर्षींय अनुराग  निवासी पथरा थाना क्षेत्र के पिपरा झहराव के साथ बांसी कोतवाली क्षेत्र के सरैनिया गांव में अपनी बीमार मौसी को देखने गया। लौटते समय जैसे ही वह बांसी- बस्ती मार्ग पर स्थित महोखवा गांव के पास पहुंचे थे कि खेसरहा थाना क्षेत्र के कठमोरवा निवासी बाइक सवार मनोज यादव पुत्र त्रियुगी यादव की बाइक से टकराकर अनियंत्रित हो गए। इतने में सामने से आ रहे ट्रेलर से टकरा गए।

बताते हैं कि हादसे में घटना स्थल पर ही रामकरन, सोना देवी व बिंद्रावती की मौके पर मौत हो गई और अनुराग व मनोज यादव गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोगों ने इलाज के लिए तिलौली सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनोंको जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही ट्रेलर को भी कब्जे में ले लिया है। कोतवाल बांसी शैलेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिलने केबाद मौके पर गए थे। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले कीजांच की जा रही है।

मौत के बाद दो गांव में मातम

सिद्धार्थनगर। एक साथ हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत केबाद पथरा थाना क्षेत्र के पिपरा झहराव और खेसरहा थाना क्षेत्र के गांव बडडाढ़ गांव एक तरफ बहन के घर तो दूसरे तरफ भाई के घर मातम छाया हुआ है। हादसे की जानकारी मिलने के बाद दोनों घरों पर लोग पहुंच रहे हैं। हादसे में एक साथ तीन लोगों की मौत ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। दोनों गांव में मातम जैसा महौल बना हुआ है। घर पहुंचने वाले लोगों की आंखें परिजनों को रोता हुआ देख नम हो जा रही हैं। हादसे से सभी लोग दुखी हैं।

Leave a Reply