गया था बहन की शादी का कार्ड देने, जिंदगी ही दे आया 16 साल का रवि

April 24, 2017 11:41 AM0 commentsViews: 2809
Share news

एम. आरिफ

ffff

इटवा, सिद्धार्थनगर। सोलह साल का रवि मोटर साइकिल से अपने दो साथियों के साथ बहन की शादी का कार्ड बांटने निकला था। लेकिन त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के मल्हवार गांव के पास रविवार की शाम एक तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आकर वह अपनी जिंदगी ही दे बैठा। उसके दो अन्य साथी भी जिंदगी और मौत के बीच झूल रहे हैं। इस घटना के बाद बहिन की शादी पर भी ग्रहण्र लगने की आशंका खड़ी हो गई है।

चश्मदीद बताते हैं कि बाइकसवार बड़े आराम से जा रहे थे। तेज रफ्तार ट्रक ने उसकी मोटर साइकिल को टक्कर मारी। तीनों लड़के सड़क पर बिखर गये। घटना में सिकट गांव निवासी रवि पुत्र राम करन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसके दो साथी तेइस साल के चिंटू और बाइस साल के पिंटू घायल हो गए।

घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बेंवा में भर्ती कराया गया, जहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने जिला अस्पताल बस्ती रेफर कर दिया। वहीं घटना के बाद चालक ट्रक छोड़ फरार हो गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और चालक की तलाश कर रही है।

 सूचना के घण्टे पर तक डायल 100 टीम मौके पर नहीं पहुंची। आसपास के लोगों ने घायलों को सीएचसी बेवां में भर्ती कराया जहां हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने घायलों को जिला अस्पताल बस्ती रेफर कर दिया। वहीं सूचना के घण्टे भर बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

 

Leave a Reply