करंट से चिपके भतीजे को बचाने में दौड़ी बुआ,दोनों की दर्दनाक मौत, गांव में शोक की लहर

August 26, 2023 6:52 PM0 commentsViews: 791
Share news

अजीत सिंह

मौत के बाद अरुष के घर पर जुटी भीड़

सिद्धार्थनगर। जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां इटवा थाना क्षेत्र के गनवरिया गांव में आज शनिवार सुबह टुल्लू पंप में करंट उतरने से बुआ और भतीजे की मौत हो गई। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इस घटना से पूरे गांव में मातम छा गया है। सूचना पर मौके पर पहुंची इटवा पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है।

बताया जाता है कि 25 वर्षीया ममता की शादी उसी क्षेत्र के ग्राम मनभरिया निवासी संतोष से हुई थी। पिछले दिनों वह अपने मायके ग्राम गनवरिया आई हुई थी। बताया जा रहा है कि शनिवार सुबह उसका 8 वर्षीय भतीजा अरुष किसी कार्य से पानी की तरफ गया। अचानक उसका शरीर पम्प से सट गया। टुल्लू पंप में उस वक़्त उतर हुआ था। इससे अरुष पम्प से चिपक गया। उसकी चीख सुनकर अरुष की बुआ ममता भाग कर पम्प के पास पहुंची और अरुष को बचाने के लिए उसे ज़ोर से खींचा। मगर टुल्लू पंप में प्रवाहित करंट ने उसे ज़ोर का झटका दिया और वह बिजली के शॉक से वहीं बेहोश हो गई।

चीख सुनने के साथ ममता को बेहोश होते देख परिवार के लोगों ने पम्प का स्विच ऑफ किया और दोनों को पम्प से अलग किया तो पता चला की बुआ और भतीजे दोनों की मौत हो चुकी है। इस पूरी घटना से गांव में मातम छा गया। परिजन रोने चिल्लाने लगे। मायके आई बुआ के साथ भतीजे की दर्दनाक मौत से गांव के लोगे बहुत दुखी हैँ। पुलिध ने लाश का पंचनामा कर दोनों शवों को परिजनों को सौंप दिया है।

Leave a Reply