चोरी के माल समेत दो चोर व ककरहवा बार्डर पर एक तस्कर गिरफ्तार

August 6, 2022 12:45 pm0 commentsViews: 158
Share news

अजीत सिंह

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। स्थानीय पुलिस ने शुक्रवार को महादेवा नानकार चौराहे के पास से दो आरोपितों को चोरी के सामान के साथ गिरफ्तार किया है। मुकदमा लिखने के बाद दोनों को जेल भेज दिया गया है। दूसरी तरफ, तरफ एसएसबी के जवानों ने एक तस्कर को इलेक्ट्रानिक्स गुड्स के साथ गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

एसओ जय प्रकाश दूबे ने बताया कि कस्बे के वार्ड नंबर पांच के चौक बाजार स्थित विकास कुमार मित्तल किराना की दुकान में बीते मंगलवार को चोरी हुई थी। पीड़ित ने थाने पर तहरीर दी थी। पुलिस मुकदमा दर्ज कर चोरों की तलाश कर रही थी। शुक्रवार को सुबह महादेवा नानकार चौराहे के पास बोरे में कुछ सामान लिए दो व्यक्ति संदिग्ध दिखाई दिए।

पुलिस टीम दोनों को रोक कर जब पूछताछ करने लगी तो वह भागने लगे, जिसके बाद उन्हें घेराबंदी कर पकड़ लिया गया। तलाशी के दौरान बोरे में चोरी हुए मसालों की पैकटें भारी मात्रा में बरामद हुईं। पूछताछ में उन्होंने अपना नाम आशुतोष शर्मा निवासी नीबी-दोहनी और अजीत तिवारी निवासी महापात्र टोला, शोहरतगढ बताया। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों के विरुद्घ कानूनी कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल भेज दिया। गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में एसआई कन्हैया कुंवर तिवारी, मुख्य आरक्षी जालंधर प्रसाद, आरक्षी अशोक कुमार व भुवाल यादव शामिल रहे।

ककरहवा में तस्कर गिरफ्तार

43 वी वाहिनी एसएसबी, ककरहवा के जवानों ने शुक्रवार को इलेक्ट्रॉनिक उपकरण की अवैध तस्करी करते हुए एक तस्कर को पकड़ा। तस्कर अपनी बाइक से इलेक्ट्रॉनिक गुड्स को भारत से नेपाल ले जा रहा था। पूछताछ में उसने अपना नाम शिवचरण निवासी ग्राम पिपरहवा थाना मोहाना बताया। जब्त किए गए सामान के साथ तस्कर को सीमा शुल्क कार्यालय ककरहवा को अग्रिम कार्यवाई के लिए सुपुर्द कर दिया गया। टीम में मुख्य आरक्षी अनिकेत कुमार , आरक्षी गौतम दास, जितेंद्र ओझा, इप्पली बाला राजू, चंदन कुमार, बनिता शामिल रहे।

 

 

(145)

Leave a Reply


error: Content is protected !!