मिश्रौलिया इलाके में पांच दिन पूर्व चोरी के मामले में दो गिरफ्तार, माल भी बरामद

May 4, 2018 4:52 pm0 commentsViews: 596
Share news

 

अमित श्रीवास्तव

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर।  मुकामी थाना क्षेत्र के ग्राम बढया चौराहा स्थिति सर्राफा की दुकान से पांच दिन पहले लगभग पचास हजार की हुई चोरी का खुलासा करते हुए हुए पुलिस ने दो कथित चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। दोनों अभियुक्त इसी क्षे़त्र के ग्राम भगवतपुर के रहने वाले हैं और ताला तोड़ कर चोरी करने में माहिर बताये जाते हैं। उनकी पकड़ आज दिन में हुई।  

थाना क्षेत्र के बढ़या चौराहे पर सर्राफा की दुकान में हुई चोरी की घटना का आज शुक्रवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया। बताते चले कि थाना क्षेत्र के बढ़या चौराहे पर 29 अप्रैल को दुकान के शटर का ताला तोड़ कर चोर दूकान में रखा एक मोबाइल और 600ग्राम चाँदी के सामान चुरा ले गए थे। चोरों के हाथ लगभग 50 हजार का माल हाथ लगा था। घटना का खुलासा करते हुए सीओ इटवा नईम खा मंसूरी ने बताया कि इसके खुलासे के लिए मुकामी थाने के प्रभारी निरीक्षक सौदागर राय को खुद लगाया गया था।

खबर के मुताबिक मुखबीर की सूचना पर आज  थाना क्षेत्र बेलवा बाजार के पास से दो व्यक्तियों अलीम खान पुत्र सनाउल्लाह और रामकरन पुत्र रामकिशुन निवासी भगवतपुर थाना मुकामी को गिरफ्तार किया है। इनके पास से चोरी हुआ आभूषण व औजार भी बरामद किया है। इस घटना का खुलासा करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक के साथ उपनिरिक्षक सुनील कुमार यादव, हेड कांस्टेबल राम ख्याल यादव, कांस्टेबल रविन्द्र यादव, राजकुमार दूबे, शिवकुमार सरोज शामिल रहे।

 

 

(344)

Leave a Reply


error: Content is protected !!