त्रिलोकपुर इलाके से दो ल़ड़कियां गायब, अपहरण की आशंका, दो गांवों में कोहराम

November 28, 2015 8:45 AM0 commentsViews: 367
Share news

नजीर मलिक

nagada-minor

सिद्धार्थनगरः जिले के त्रिलोकपुर थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग गांवों से तकरीबन 25 साल की दो लड़कियां गायब हो गई है। इस घटना से क्षेत्र के हरिगांव और फलफली गांवों में कोहराम मच गया है। आशंका है कि उनका अपहरण किया गया है, लेकिन दोनों के घर वालों ने अभी तक कोई तहरीर नही दी है।

खबर है कि बिशुनपुर हरिगांव की 15 साल की लड़की बीती रात रात में घर से शौच के लिए बता कर बाहर निकली, देर रात तक घर नही लोटी तो घर वालों ने रात में ही उसकी तलाश की, मगर वह नहीं मिली। इससे गांव में कोहराम मच गया।
दूसरी घटना मुबारकपुर फलफली गांव की है। इसी प्रकार की बात कर वहां की भी एक ड़की घर से बाहर निकली, मगर फिर घर नहीं लौटी, उसकी तलाश भी नाकामयाब ही रही। सके बाद घर में रोना पीटना शुरू हो गया।

दोनों गांवों में एक ही रात, एक ही समय और एक ही अंदाज में घटी इन घटनाओं से कोहराम मचा हुआ है। लोग इसके पीछे अपहरण अथवा लड़कियों को भगाने वाले गिरोह की साजिश देख रहे हैं।

गांव के कुछ लोग इसे प्रेम प्रकरण भी बता रहे हैं, लेकिन लड़कियों के परिजन इससे इंकार कर रहे है। समाचार लिखजे जाने तक त्रिलोकपुर के एस ओ ओपी चौबे ने बताया कि अभी उन्हें तहरीर नही मिली है। फिर भी वह मामले को देख रहे हैं।दैसे परिजनों का तहरीर न देना भी चर्चा का विषय है।

Leave a Reply