अफवाह फैला रहे हैं कांग्रेसी, जनता मतदान के दिन देगी जवाब– उग्रसेन

February 13, 2017 2:54 PM0 commentsViews: 405
Share news

निज़ाम अंसारी

ugrasen

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। शोहरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र के सपा उम्मीदवार उग्रसेन सिंह ने कहा है कि आम जनता के बीच कुछ लोग अफवाह फैला रहे हैं। लोग अफवाहों से दूर रहें। मै चुनाव लड़ रहा हूं और समाजवादी पार्टी हमको लड़ा रही है। इसलिए समाजवादियों को चाहिए कि अफवाहबाजों को मुंहतोड़ जवाब दें।

गत दिवस जनसम्क के दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सपा के साथ दगा किया है। उन्होंने कहा कि सपा ने उन्हें उम्मीदवार बनाया और कांग्रेस ने आखिर में सपा की पीठ में छुरा भोंक दिया। जनता इस बात को समझ गई है, और आने वाले समय में वह इसका बदला लेगी।उन्होंने कहा कि सेवा के बल पर और सीएम अखिलेश जी काम के आधार पर वह जरूर जीतेंगे।

उन्होंने कहा कि यूपी में अखिलेश यादव ने जिस प्रकार विकास कार्यों को आयाम दिया है तथा जिस प्रकार सभी वर्गां के लिए काम किया है, उसकी मिसाल कहीं नहीं मिलती। उन्होंने कहा कि किसानों को मुफ्त सिंचाई, स्कूली बच्चों को लैपटाप, पेंशन देने जैसी योजनाएं चला कर उन्होंने समाज के हर वर्ग का भला किया है। इसलिए आने वाली सरकार सपा की ही बनेंगी।

जनसंपर्क कार्यक्रम में प्रमुख रूप से वीरेंदर तिवारी, गुड्डू नेता, इदरीश नेता, बनवारी लाल गुप्ता, अब्दुल्ला नेता, मोहम्मद अफजल, जूनियर महबूब, अनवर, हरिराम यादव, रामू यादव, संतोष सिंह, सोनू सिंह, शक्ति सिंह, आदि सैकड़ों कार्यकर्ता साथ रहे।

 

Leave a Reply