शोहरतगढ़ के सपा उम्मीदवार ने उग्रसेन सिंह ने जनसंपर्क कर मांगा आशीर्वाद

February 8, 2017 11:37 AM0 commentsViews: 713
Share news

निज़ाम अंसारी

ugra

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। शोहरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र के सपा उम्मीदवार उग्रसेन सिंह ने उपनगर में जनसम्पर्क कर लोगों से वोट मांगा। उन्होंने कहा कि शोहरतगढ़ में विकास की जो शुरूआत स्व. मंत्री दिनेश सिंह जी ने की थी, उसे रुकने न देने के लिए आप सबके बीच आया हूं। वोट से पहले आपका अशीर्वाद चाहता हूं।

 उग्रसेन सिंह ने शोहरतगढ़ कस्बे के युवा व्यापारियों, दुकानदारों, ठेलेवालों, रिक्शावालों, मजदूरों एवं आम नागरिकों से दुकान.दुकान एवं घर.घर जाकर समाजवादी पार्टी को जिताने की अपील की और समाजवादी पार्टी के कार्यों को बताया। सरकार के योजनाओं की भी जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि यूपी में अखिलेश यादव ने जिस प्रकार विकास कार्यों को आयाम दिया है तथा जिस प्रकार सभी वर्गां के लिए काम किया है, उसकी मिसाल कहीं नहीं मिलती। उन्होंने कहा कि किसानों को मुफ्त सिंचाई, स्कूली बच्चों को लैपटाप, पेंशन देने जैसी योजनाएं चला कर उन्होंने समाज के हर वर्ग का भला किया है। इसलिए आने वाली सरकार सपा की ही बनेंगी।

जनसंपर्क कार्यक्रम में प्रमुख रूप से वीरेंदर तिवारी, गुड्डू नेता, इदरीश नेता, बनवारी लाल गुप्ता, अब्दुल्ला नेता, मोहम्मद अफजल, जूनियर महबूब, अनवर, हरिराम यादव, रामू यादव, संतोष सिंह, सोनू सिंह, शक्ति सिंह, आदि सैकड़ों कार्यकर्ता साथ रहे।

 

Leave a Reply