चुनाव चिन्ह मिलते ही उम्मीदवारों का डोर-टू- डोर अभियान, सभी ने झोंकी ताकत

November 15, 2017 7:50 pm0 commentsViews: 646
Share news

संजीव श्रीवास्तव

सिद्धार्थनगर। निकाय चुनाव के अंतिम चरण में होने वाले मतदान में चुनाव चिन्ह मिलने के साथ ही प्रत्याशियों ने डोर-टू-डोर अभियान में ताकत झोंक दी है। हर उम्मीदवार एक-एक मतदाताओं तक पहुंचने की कोशिश में लग गया है। एक दर्जन उम्मीदवारों में आधा दर्जन उम्मीदवारों के पक्ष में लोग मुखर होकर बोलने भी लगे हैं।

सपा के संजय कसौधन का जुलूस

सपा प्रत्याशी संजय कसौधन ने अपने समर्थकों के साथ बुधवार को जुलूस निकाला और मतदाताओं से अपने पक्ष में वोट देने की अपील की। उनका जुलूस हनुमान गढी से शुरु होकर अशोक तिराहे पर समाप्त हुआ।

इस अवसर पर पूर्व विधायक विजय पासवान ने मतदाताओं से कहा कि उनके प्रत्याशी संजस कसौधन ऊर्जावान हैं। मन में काम करने का जोश है। इसलिए वह नगर के बेहतर प्रतिनिधि साबित हो सकते हैं। उनका साथ देने का मतलब बिकास को समर्थन देना है।

जुलूस में उनके साथ सपा के वरिष्ठ नेता मुरली मिश्रा, हरीराम यादव, चन्द्रमणि यादव, कलाम सिददीकी, रमजान अली, लडडू मिश्रा, शमीम, राजेश यादव, श्रीकांत शुक्ला, काका पाठक, गगन श्रीवास्तव आदि उपस्थित रहे।

भाजपा के श्याम बिहारी की जनसभा और जुलूस

भाजपा प्रत्याशी श्याम बिहारी जायसवाल ने भी आज नगर में जुलूस निकाला और सभा की। इसके अलावा आधा दर्जन वार्डो का भ्रमण कर घऱ घर जनसम्पर्क भी किया। इस अवसर पर उन्होंने जनता से कहा कि शहर को बेहतर रूप देने का काम भाजपा ही कर सकती है।

उन्होंने मतदाताओं से केंन्द्र एवं प्रदेश सरकार की उपलब्धियों के नाम पर वोट मांगा। उनके साथ सदर विधायक श्यामधनी राही, डा. चन्द्रेश उपाध्याय, के.एम लाल श्रीवास्तव, Qrsg cgknqj सिंह, नन्हें सिंह, शक्ति जायसवाल आदि अनेक कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

कांग्रेस के लड्डन ने वार्डों में किया जनसम्पर्कज

कांग्रेस प्रत्याशी मनव्वर उर्फ लडडन ने भी रमजाननगर और सिविल लाइन्स वार्ड में जनसम्पर्क कर अपने पक्ष में वोट मांगा। कलीमुद्दीन सहित दर्जनों समर्थकों के साथ उन्होंने मतदाताओं से कहा कि नगर पालिका के गठन के बाद यहां से सिर्फ सपा और भाजपा के अध्यक्ष चुने गये है। सभी ने इस नगर के विकास के लिए आये धन को लूटा।

उन्होंने कहा कि देश की सबसे बड़ी पार्टी के रुप में इस बार कांग्रेस को वोट देकर जिताएंगे तो निराश न होंगे। इसलिए आप विकास का साथ देने के लिए कांग्रेस ळिथ पर मुहर लगाईये।

फौजिया आजाद ने किया जनसम्पर्क 

निर्दल उम्मीदवार फौजिया आजाद ने अपने समर्थकों के साथ रामप्रसाद नगर एवं राहुलनगर में जनसम्पर्क कर मतदाताओं से अपने पक्ष में मतदान की अपील की। फौजिया के साथ सुवाओं की भीड़ रही।

वे मतदाताओं के बीच सवाल उठाती रहीं कि पिछले दो चुनावों में आपने मामूली अंतर से हमे हरा कर जिन्हें पद पर बिठाया, उन्होंने आपसे धोखा किया। इस बार अगर आप अपनी बेटी को जिताएंगे तो हर मतदाता को अपना अभिभावक समझ कर उनकी सेवा करेगी। उनके साथ गुलाम नबी आजाद, राकेश गुप्ता, अनवर अली आदि उपस्थित रहे।

इसके अलावा नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष रहे निर्दल उम्मीदवार घनश्याम जायसवाल, और भासपा के उम्मीदवार कन्हैया वर्मा ने भी मतदाताओं के बीच जनसम्पर्क किया और वोट मांगा। आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार अनिल मित्तल ने भी आज मोटर साइकिल से घूम कर वोट मांगा।

 

(493)

Leave a Reply


error: Content is protected !!