उम्मीदवारों ने झोंकी पूरी ताकत, जनता से किया आखिरी अपील

February 26, 2017 3:18 pm0 commentsViews: 652
Share news

नजीर मलिक

dgan

सिद्धार्थनगर। जिले की सभी पांच विधानसभा क्षेत्रों में उम्मीदवारों एंव उनके समर्थकों ने अखिरी दिन जनसम्पर्क के माध्यम से पूरी ताकत क्षेत्र में झोंक दिया है। क्षेत्र में साम, दाम, दंड, भेद के सभी हथकंडे अपनाए जा रहे हैं। कई उम्मीदवारों ने जनता से मार्मिक अपीलें भी की हैं। मतदान सोमवार सुबह से होगा।

डुमरियागंज

मिली जानकारी के मुताबिक डुमरियागंज में बसपा की सैयदा मलिक, सपा के चिनकू यादव भाजपा के राघवेन्द्र सिंह और पीस के अशोक सिंह एक दूसरे को पछाड़ने की आखिरी जद्दोजहद में लगे हुए हैं। उनके समर्थक पूरे विधानसभा क्षेत्र में फैल कर अपने अपने उम्मीदवारों से अपीलें कर रहे हैं। सैयदा मलिक ने डुमरियागंज में अमन शांति के लिए लोगें से बसपा को वोट देने की अपील की है तो सपा के चिनकू यादव ने विकास के लिए साइकिल का बटन दबाने का अनुरोध किया है।

शोहरतगढ़

sho1

शोहरतगढ़ में सपा के उग्रसेन सिंह, बसपा के जमील सिददीकी, अपना दल के अमर सिंह, रालोद के पप्पू चौधरी और कांग्रेस के अनिल सिंह भी गांव और गलियों की खाक छानने में लगे हैं। जमील सिद्दीकी जहां कानून ब्यवस्थ का हवाला देकर लोगों का ध्यान आकर्षित करने के प्रयास में हैं, वहीं उग्रसेन सिंह मुख्यमंत्री के विकास का वास्ता देकर लोगों को साधने में लगे हैं। उनका कहना है कि क्षेत्र में सपा की लहर है।

इटवा

itwa

इटवा क्षेत्र में विधानसभा अध्यक्ष प्रसाद पांउेय, बसपा के अरशद खुर्शीद व भाजपा के सतीश द्धिवेदी का खमा भी गांव गांव में गड़ा हुआ है। तीनों उम्मीदवारों के हजारों समर्थक गांवों में एक एक मतदाता को साध रहे हैं। बसपा और भाजपा समर्थक काफी जोश में हैं। उन्हें लगता है कि इटवा में उन्हीं दोनों के बीच लड़ाई है।

इसके अलवा कपिलवस्तु और बांसी में सपा और भाजपा के कार्यकर्ता अंतिम दिन की जंग को पूरी शिद्दत से लड़ रहे हैं। बांसी में तीसरा पक्ष बसपा के लालचंद निषाद के समर्थक भी कड़ी मेंहनत कर रहे हैं। आज का दिन ही अंतिम है, मतदान कल होना है।

Leave a Reply