नदी में तैरता युवक डूबा गांव में मचा कोहराम, गोताखोर कर रहे शव की तलाश

August 17, 2021 3:32 PM0 commentsViews: 979
Share news

अमित श्रीवास्तव

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर। इटवा तहसील अर्न्तगत होरिलापुर गांव ऐ एक युवक के नदी में तैरते समय डूब जाने की खबर है। घटना मंगलवार की है। मृतक का नाम पप्पू निषाद है। उसकी उम्र 24 साल की बतायी जाती है। उसकी दर्दनाक मौत से गांव में कोहराम मच गया है। लाश की तलाश के लिए मौके पर गोताखोर लगे हुए हैं।

बताया जाता है कि पवन उर्फ पप्पू निषाद पुत्र राजाराम निषाद मंगलवार की सुबह अपने गांव से दो सौ मीटर दूर बूढ़ी राप्ती नदी के किनारे भैंस चराने गया था। लगभग 12 बजे दिन में वह गर्मी के कारण बंधे से नीचे नदी में नहाने चला गया और वहां तैरने लगा। तैरने के दौरान अनुमान है वह किसी भंवर में फंस गया और जिससे वह नदी में डूब गया। घटना को दूर से देख रहे एक व्यक्ति का शोर सुन कर गांव वाले नदी पर पहुंचे उन्होंने उसकी लाश की तलाश किया मगर सभी नाकाम रहे।

लाश के न मिलने पर तत्काल पुलिस को खबर की गई। मिश्रौलिया थाने की पुलिस ने मौके पर पहुच कर सारा प्रकरण समझा और शव को ढूंढने के लिए गोता खोरों को लगा दिया। समाचार लिखे जाने तक गोताखोरों का प्रयास जारी था तथा मौके पर मिश्रौलिया थाने की पुलिस मौजूद थी। समाचार लिखे जाने तक गांव में शोक का माहौल था।  

    

 

Leave a Reply