VIDEO- मोदी की रैली में यूपी भाजपा अध्यक्ष ने कहा अबकी बार ‘न सपा, न भाजपा’

January 2, 2017 4:36 pm0 commentsViews: 776
Share news

विशेष संवाददाता

लखनऊ । यूपी की राजधानी लखनऊ में आयोजित परिवर्तन रैली में प्रधानमंत्री से पहले अन्य नेताओं के भाषण के दोरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्या जनता को संबोधित कर रहे थे। केशव ने कहा कि भाजपा की सरकार में इतना शख्त प्रशासन होगा कि गुंडे जेल में होंगे।पुलिस गुंडों से नहीं बल्कि गुंडे पुलिस से डरेंगे और इसके बाद उनकी जुबान फिसल गई।

साईकिल को पंचर कराने के चक्कर में भूल गए क्या बोलना है

प्रदेश बीजेपी की परिवर्तन महारैली में केशव भूल गए कि उन्हें क्या बोलना है। उन्होंने कहा कि 2017 के चुनाव में भारतीय जनता पार्टी का यूपी में कमल खिलेगा। भाजपा की सरकार बनेगी, मैं सभी कार्यकर्ताओं को कह देना चाहता हूं कि भाजपा की सरकार बनेगी। कार्यकर्ता का सम्मान सर्वोच्च प्राथमिकता वाला होगा।

उन्होंने कहा कि जिस प्रकार यूपी में आप सभी ने बसपा का खेल खत्म किया है, वही इस बार भी करना है। यूपी में साईकिल को भी पंचर करना है। इसके बाद उनकी जुबान लड़खड़ाई और वह बोल गए यूपी में इस बार ‘न सपा, न भाजपा’ यह सुनते ही पब्लिक सन्न रह गयी।

केशव  मौर्या का यह भाषण रैली स्थल पर चर्चा का विषय रहा। बाद में लखनऊ की सड़कों पर विपक्ष्‍िायों ने इसकी चर्चा कर खूब चटखारे लिए। बाहरहाल बड़े बड़े मंचों पर जुबान फिसलने की इस प्रकार की घटनाएं होती ही रहती हैं।

 

(0)

Leave a Reply