यूपी को योगी जी जैसा लीडर चाहिए लुटेरे और गुंडे नहीं- रवि किशन

February 23, 2022 8:45 PM0 commentsViews: 661
Share news
अजीत सिंह

डुमरियागंज में राघवेंद्र प्रताप सिंह के लिए रोड शो में सांसद जगदम्बिका पाल व रवि किशन शुक्ला।

सिद्धार्थनगर। गोरखपुर के सांसद व फ़िल्म अभिनेता बुधवार को पूर्वांचल के सिद्धार्थनगर जिले में छठे चरण के मतदान के लिए भाजपा प्रत्यशियों के समर्थन में जनसभा व रोड शो किया। रोड शो में स्थानीय सांसद जगदम्बिका पाल और शोहरतगढ़ के राजा योगेंद्र प्रताप सिंह उर्फ बाबा साहब के साथ प्रचार अभियान में रवि किशन ने कहा कि उत्तर प्रदेश को लीडर चाहिए लुटेरे, गुंडे और परिवारवाद चलाने वाले लोग नहीं। पहले लुटेरों और गुंडो की सरकारें थी मगर संत और योगी की सरकार है और जनता खुशहाल है।

डुमरियागंज, इटवा, बांसी व कपिलवस्तु: फिर होगी योगी की सरकार
विधानसभा डुमरियागंज के भाजपा प्रत्याशी राघवेंद्र प्रताप सिंह और इटवा से डा. सतीश द्विवेदी, बांसी से राजा जय प्रताप सिंह, कपिलवस्तु से श्यामधनी राही की जीत के लिए निकले रोड शो व जनसभा को संबोधित करते हुए रवि किशन ने विश्वास के साथ कहा कि आने वाले समय में भी योगी की ही सरकार बनेगी। उनका कहना था, 2022 में योगी आदित्यनाथ दोबारा मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं। एक भी कलंक आप पीएम पर नहीं लगा सकते हैं। एक भी कलंक आप सीएम योगी पर नहीं लगा सकते। यही तंत्र यही संसाधन पिछली सरकारों के पास था पर क्या स्थिती थी सबको पता है।

इटवा में भाजपा प्रत्याशी डा. सतीश द्विवेदी के लिए जनसभा करते रवि किशन और भाजपा जिलाध्यक्ष गोबिंद माधव।

देश और प्रदेश की महिलाओं को सुरक्षा, रोजगार के लिए फर्टिलाइजर, एम्स, बिजली, राशन, कोरोना रोधी टीका जैसे समस्याओं को समाप्त करने के लिए भाजपा सरकार ने अनगिनत योजनाएं लाई है। अब तक प्रदेश में लुटेरों का राज था मगर अब लुटेरों को यूपी में पनाह नही मिल रही है। सारा विपक्ष एक योगी के पीछे पड़ा है। रवि किशन ने जुटी हजारों की भीड़ से भाजपा प्रत्याशी श्यामधनी राही को भारी बहुमत से जिताने का भरोसा लिया।

यूपी अब जाग गया है
सांसद रवि किशन ने कहा कि कोरोना काल में विपक्षी लोग गायब थे, अखिलेश व मायावती जी कहां थी, प्रियंका गांधी कहां थी जब देश और प्रदेश को सबकी जरूरत थी। लोग भाजपा को ही वोट देंगे। यूपी अब जाग गया है। यूपी में कानून व्यवस्था है, दबंग भाग गए हैं। यूपी में बाहुबली मुंह छुपा कर घूम रहा है, उसे रात में सपने में भी भगवा पहने महराज जी दिखते हैं। यूपी को एक लीडर चाहिए, परिवार चलाने वाले लोग नहीं चाहिए।
पहले की सरकारें लुटेरी थी- सांसद जगदम्बिका पाल
सांसद जगदम्बिका पाल ने कहा कि पहले सरकार कहती थी कि पैसा कहां से आएगा तो आज कहां से आ रहा है, पहले की सरकार लुटेरी थी, सब लुटेरे थे, उनका परिवार अपना घर भरता था आज ईमानदारी से जनता का पैसा जनता के काम आ रहा है। सांसद पाल ने पिछले चुनाव की तरह जिले की सभी सीटों पर जीत का आभार जताया और इस चुनाव में भी दोहराने की अपील की।
तगड़ी भीड़ रही कपिलवस्तु विधानसभा के जनसभा में
कपिलवस्तु विधानसभा क्षेत्र के नगर पालिका परिषद के सामने बने सांसद रवि किशन शुक्ल को देखने के लिए भीड़ बहुत ज्यादा हो गई। यहां तक कि मंच गिरने की स्थिति में होने पर सांसद जगदम्बिका पाल ने माइक पकड़ जुटी जनता को मंच से दूर होने की अपील की। विधायक श्यामधनी राही ने रवि किशन को धन्यवाद और आभार ज्ञापित किया।

बांसी विधानसभा में राजा जय प्रताप सिंह के लिए जनसभा करते रवि किशन

जिलाध्यक्ष गोबिंद माधव पूरी कार्यकारिणी के साथ रहे तत्पर
भाजपा जिलाध्यक्ष गोबिंद माधव सुबह से ही अपनी पूरी कार्यकारिणी के साथ कदम दर कदम पूरी कर्मठता से लगे रहे। उन्होंने बताया कि जिले की सभी सीटों पर भाजपा की जीत निश्चित है। विपक्षी पूरी तरह से हताश और निराश हो चुके हैं।
जनसंवाद यात्रा व जनसभा के दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि उपेंद्र प्रताप सिंह, नगर पालिका परिषद अध्यक्ष श्याम बिहारी जायसवाल, पूर्व चेयरमैन हेमंत जायसवाल, नपा के भावी प्रत्याशी राजू सिंह, डब्लू पांडे, भाजपा नेता राम नेवास यादव,  विपिन सिंह, फतेबहादुर सिंह, आशीष शुक्ला, श्रीश चौधरी, तीजू विश्वकर्मा, उमेश उर्फ डब्बू शाहू, महिला अध्यक्ष अरुणा मिश्रा, सभासद अमित सिंह, पिछड़ा मोर्चा महामंत्री फूलचंद जायसवाल, हरिराम मिश्रा, अखिलेश पांडेय सहित सैकड़ों नेता कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply