सीयम योगी की सीट पर भाजपा ने दिया उपेन्द्र शुक्ला और फूलपुर से कौशलेन्द्र पटेल को लोक सभा उपचुनाव का टिकट

February 19, 2018 8:44 pm0 commentsViews: 414
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। लोक सभा संसद लोगी अदित्य नाथ के उत्तर प्रदेश का मुख्य मंत्री बनने के बाद लोकसभा 64 गोरखपुर पर होने जा रहे उप चुनाव में भाजपा ने संगठन के कार्यकर्ता पर दावं आजमाते हुए जहां उपेन्द्र शुक्ला को टिकट दिया है वहीं फूलपुर लोक सभा सीट 51 से कौशलेन्द्र सिंह पटेल को अपना प्रत्याशी बनाया है। समाजवादी पार्टी ने गोरखुपर से प्रवीण कुमार निषाद और फूलपुर से नागेन्द्र प्रताप सिंह पटेल पर को अपना प्रत्याशी बनाया है।

भाजपा कार्यकर्ता आशीष शुक्ला के अनुसार उपेन्द्र शुक्ला कई वर्षों से संगठन का काम देख रहे हैं। वे क्षेत्रीय अध्यक्ष के पद पर कई सालों से काम कर रहे थे। इनके अंदर ग्यारह जनपद आते है। काफी संर्घशसील व्यक्तित्व के धनी है। पार्टी ने टिकट देकर कार्यकर्ताओं का सम्मान किया है।
भारतीय जनता पार्टी के गोरखपुर के कार्यकर्ता प्रचंड सिेह गहरवार ने बताया कि पार्टी ने दोनों लोक सभा सीटों पर बेहद इमानदार और कर्मठी नेताओं को टिकट दिया हैए जनता दोनों सीट भाजपा के खाते में देगी।

इनके विपरीत सपा ने अपने प्रयाशियों का नाम पहले ही घोषित कर चुकी है। पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने गोरखपुर से सपा के बड़े नेता संजय निषाद के पुत्र प्रवीण निषाद को तथा फूलपुर से नागेन्द्र प्रताप सिंह पटेल को अपना प्रयाशी बनाया है।

(266)

Leave a Reply


error: Content is protected !!