आम आदमी पार्टी का आरोप, यूपी में हर तरफ लूट खसोट, भ्रष्टाचार और गुंडई चरम पर, कहां जाये जनता

October 31, 2015 9:33 PM0 commentsViews: 134
Share news

हमीद खान

aaphona

किसानों की हालत दयनीय है। युवा, बेरोजगार तंगहाली के दौर से गुजर रहे हैं। प्रदेश में हर तरफ लूट, हत्या, गुंडई चरम पर है। सरकार कोई ठोस कदम उठाने में असफल है। जनता इसके खिलाफ खडे होने के ताने बाने बुन रही है।

उक्त बातें आम आदमी पार्टी के प्रदेश सचिव सत्येन्द्र तिवारी ने कही। तिवारी शुक्रवार को आम आदमी पार्टी की तरफ से सिद्धाार्थनगर जिले के इटवा कस्बे में आयोजित जिला स्तरीय समीक्षा बैठक को बतौर मुख्य अतिथि संबोधित कर रहे थे। उन्हांेने कहा आम आदमी भय ,भूख व बेरोजगारी से परेशान है।

उन्होंने कहा कि इस ओर सरकारें ध्यान नहीं दे रही हैं। ऐसे में आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता अभी से संगठन की मजबूती के लिए अभी से लग जायें। और पार्टी की नीतियों को आमजन तक पहुंचाने का कार्य करंे। जिससे जनता को एक विकल्प मिल सके।

इसी क्रम में विशिष्ट अतिथि और प्रदेश कार्य समिति सदस्य डा. जे..पी सिह ने कहा कि महंगाई चरम पर हैै। लोगों को भाजपा सरकार से बहुत उम्मीदें थीं, लेकिन प्रधानमंत्री को विदेश घूमने से फुर्सत नहीं है। कहीं सूखा, तो कहीं कर्जदारी से किसानों की हालत दयनीय बनी हुयी है।

इसी क्रम में पूर्वांचल टीम के कोषाध्यक्ष व सिद्दार्थनगर के जिला प्रभारी आफताब आलम ने कहा कि कार्यकर्ता ही पार्टी के रीढ़ होते हैं। ऐसे में एक बूथ पर 10 यूथ के सूत्र को अपनाते हुए संगठन को ग्राम पंचायत व बूथ स्तर तक मजबूत बनाने का काम करें।कार्यक्रम के अन्त में एक प्रस्ताव पारित कर सर्व सम्मति से डा. जंगबहादुर चौधरी को जिला उप संयोजक चुना गया।

इसकी औपचारिक घोषणा जिला प्रभारी आफताबआलम खान ने की। समीक्षा बैठक में जिला संयोजक ई. सर्वेश कुमार जायसवाल, आफताब रजा, डा. जंगबहादुर चौधरी शाहिद चौधरी, आशीष शुक्ला, अब्दुल हमीद खान, अनिल सोनी, निसार अहमद खान, शोएब अख्तर, नीरज, कृष्णलाल यादव, ड्यूक सिंह, इकबाल, शैलेष कुमार शुक्ला, राकेश मिश्रा आदि मौजूद रहे ।

Leave a Reply