थानाध्यक्ष उसका बाजार के खिलाफ ग्रामीणों ने खोला मोर्चा, निलम्बन की मांग

January 12, 2016 3:10 pm0 commentsViews: 428
Share news

संजीव श्रीवास्तव

 

uska

सिद्धार्थनगर। उस्का ब्लाक के ग्राम पंचायत चुरिहारी के ग्रामीणों ने थानाध्यक्ष उसका बाजार पर अवैध रुप से मछली मारने वालों का सहयोग करने का आरोप लगाते हुए उनके निलम्बन की मांग को लेकर मोर्चा खोल दिया है।

सोमवार को दर्जनों की तादाद में ग्रामीण ग्राम प्रधान अर्चना पांडेय के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट परिसर पहुंचे। ग्रामीणों ने वहां पर थानाध्यक्ष उसका बाजार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और धरने पर बैठ गये। ग्रामीणों को संबोधित करते हुए ग्राम प्रधान अर्चना पांडेय ने कहा कि थानाध्यक्ष उसका बाजार अर्से से तानाशाह रवैया अपनाये हुए हैं।

उन्होंने कहा कि ग्राम पंचायत चुरिहारी में थानाध्यक्ष की शह पर अवैध रुप से मछली मार ली गयी, मगर जब ग्रामीण इसकी शिकायत करने उसका थाने पर पहुंचे, तो उन्हें डांटकर भगा दिया गया तथा 16 ग्रामीणों के खिलाफ शांति भंग की आशंका का मुकदमा दर्ज करा दिया।
ग्राम प्रधान ने कहा कि जिलाधिकारी और अपर पुलिस अधीक्षक के आदेश के बाद भी थानाध्यक्ष ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई नहीं की। उन्होंने कहा कि थानाध्यक्ष के संरक्षण में क्षेत्र में अपराधियों का हौसला बढ़ गया है। इस अवसर पर ग्रामीणों ने एक स्वर में थानाध्यक्ष के निलम्बन की मांग की।
इस अवसर पर रामेश्वर पांडेय, बृज नारायण, गणेश पांडेय, दिनेश कुमार, अमरेन्द्र पांडेय, रामनारायण, कमल किशोर, रत्नेश कुमार, रामकृष्ण पांडेय, आर्यन पांडेय, रामजीत पांडेय, विनोद पांडेय, बलराम, इन्द्रजीत पांडेय समेत अनेक ग्रामीणों की उपस्थिति रही।

(9)

Tags:

Leave a Reply


error: Content is protected !!