एसएसबी के वाहन से कुचल का 35 साल के व्यक्ति की मौत, ग्रामीणों का धरना

September 1, 2018 5:31 PM0 commentsViews: 1887
Share news

 

नजीर मलिक

नेट फोटो

सिद्धार्थनगर। यहां जिला मुख्यालय के निकट जोगिया कोतवाली के पास एसएसबी के वाहन और बाइक की टक्कर में बाइक सवार की मौत हो गई। इसके बाद वहां नागरिकों ने गुस्से में सड़क जाम कर दिया। नागरिकों के गुस्से को देख कर वहां एसएसबी फिस के कैम्प में भगदड़ मच गई।  मृतक की उमर ३५ साल थी। उसका नाम कन्हैया जायसवाल बताया गया है। घटना शनिवार दोपहर एक बजे की है।

बताया जाता है कि आज दोपहर जोगिया कोतवाली  के करीब ग्राम मसिना से कन्हैया जायसवाल बाइक से निकल कर सड़क पर आ रहा था। इसी दौरान वहां स्थित एसएसबी कार्यालय का वाहन भी निकला फलस्वरूप दोनों की आमने सामने टक्कर हो गई, जिसमें कन्हैया जायसवाल की मौके पर मौत हो गई। इसके बाद वाहन चालक एसएसबी का जवान फरार हो गया।

बताया जाता है कि इस दुर्घटना के बाद आक्रोशित गाव वाले निकल पड़े। उन्होंने घटना स्थल पर धरना देना शुरू कर दिया। मामले को गंभीर देख एसएसबी फि के जवान भागने लगे, मगर इस दौरान जागिया पुलिस ने मौके पर पहुंच कर हालात को अप्रिय होने से बचा लिया। जोगिया पुलिस के बहुत अनुरोध के बाद ग्रामीणों ने धरना समाप्त किया।

इस बारे में पुलिस के एडीशनल एसपी मुन्ना लाल सिंह  का कहना है कि हालात अब सामान्य है। वो मामले को देख रहे हैं।  जबकि दूसरी तरफ मृतक के छोटे भाई मदन जायसवाल ने एसएसबी पर गंभीर आरोप लगााये हैं। बहरहाल पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल कन्हैया का परिवार शोक में डूबा हुआ है।

Leave a Reply