पूर्व विधायक जिप्पी तिवारी के बेटे की गोली मार कर हत्या

December 16, 2017 11:44 pm0 commentsViews: 1040
Share news

एस.दीक्षित

डुमरियागंज के पूर्व विधयक जिप्पी तिवारी के बेटे वैभव तिवारी की लखनऊ के सुरक्षित क्षेत्र हजरतगंज चौराहा पर गोली मार कर शनिवार की रात हतया कर दी गई। वैभव कसमंडा हाउस के एक फ्लैट में रहता था।इस घटना की खबर के बाद डुमरियागंज क्षेत्र में कोहराम मच गया है।।

बताते हैं कि रात करीब नौ बजे उसके एक परिचित किसी सूरज शुक्ला ने फोन कर मिलने के लिए उसे हजरतगंज चौराहा बुलाया जहां आपस में झगड़े के बाद उसने वैभव के सीने पर गोली मार दी। पुलिस को आधा घंटे तक वारदात की भनक नहीं लगी। सूचना पाकर भटकती हुए पुलिस लोहिया अस्पताल पहुंची तो वहां वैभव का शव मिला।
एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि प्रेम प्रकाश उर्फ जिप्पी तिवारी सिद्धार्थनगर के डुमरियागंज से पूर्व विधायक रह चुके हैं। उनका बेटा यहां कसमंडा अपार्टमेंट में रहता था। रात को वैभव का रिश्तेदार गोमतीनगर निवासी आदित्य उससे मिलने आया था। दोनों सड़क पर टहल रहे थे तभी सूरज शुक्ला का फोन आ गया। सूरज ने बिजनेस के सिलसिले में बातचीत के लिए उसे हजरतगंज चौराहा बुलाया।
दोनों टहलते हुए चौराहा पहुंचे जहां सूरज व उसका एक साथी खड़े थे। बातचीत के दौरान दोनों में किसी बात को लेकर तनातनी हो गई। सूरज ने गाली-गलौज की जिसका वैभव ने विरोध किया। इस पर सूरज ने पिस्टल निकालकर तान दी। वैभव ने उसे चेतावनी दी तो सूरज ने फायर कर दिया।
गोली वैभव के सीने पर लगी और वह चीखते हुए वहीं गिर पड़ा।

इस बीच सूरज और उसका साथी मौके से भाग निकले। आदित्य ने आसपास के लोगों की मदद से वैभव को कार पर लादा और लोहिया अस्पताल ले गया। हालांकि, रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया। जानकारी पाकर पूर्व विधायक व उनके परिवारीजन अस्पताल पहुंच गए।

(958)

Leave a Reply


error: Content is protected !!