बच्चों का सर्वांगीण विकास हमारा धर्म– विधायक श्यामधनी राही

April 8, 2017 4:15 pm0 commentsViews: 262
Share news

अमित श्रीवास्तव

cultural

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर। बांसी तहसील के चेतिया में सरस्वती शिशु मन्दिर पर आयोजित वार्पिकोत्सव में बतौर मुख्यअतिथि कपिलवस्तु विधानसभा से विधायक श्यामधनी राही और स्वामी विवेकानंद शिक्षा समिति सिद्धार्थनगर के उपमंत्री मनोज बाबा रहे।कार्यक्रम की अध्यक्षता मनोज बाबा ने की। इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किया गया।

इस मौके पर विधायक श्यामधनी रही ने कहा कि विद्यालय में होने वाले विविध कार्यक्रमों के माध्यम से उनमें छिपी प्रतिभा की पहचान होती है।हमारे देश के यह सुनहरे भविष्य हैं। इनका सर्वागीण विकास हमारा धर्म है।

इससे पूर्व मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण व दीप प्रज्जवलन के साथ कार्यक्रम की शुरूआत हुयी।स्कूल की छात्राओं ने सरस्वती वन्दना व स्वागत गीत के साथ एकाकी सत्यवादी हरिशचन्द, सरदार भगत सिंह व राम केवट सम्वाद, जैसे सराहनीय कार्यक्रम विद्यालय के भैया बहनों ने  मनोहारी प्रस्तुति कर लोगो को ताली बजाकर   उत्साह वर्धन करने पर मजबूर कर दिया।

छात्र -छात्राओं के द्वारा प्रस्तुत किये गये कार्यक्रमों की लोगों ने सराहना भी की।इन छात्र-छात्राओ को विद्यालय परिवार द्वारा पुरस्कृत भी किया गया।कार्यक्रम विद्यालय की भैया बहन साक्षी, माधवी,सुस्मिता, मानसी, कुमकुम, शानू, रिया, चन्द्र शेखर, अजय, शिवा, छोटेलाल और प्रदीप का अभिनय सराहनीय रहा।

अंत में विद्यालय के प्रधानाचार्य शिव मूर्ति त्रिपाठी ने सभी के प्रति आभार ज्ञापित किया।कार्यक्रम संपन्न कराने में अम्बेश,रामवीर,जयगोपाल सिंह,तेज प्रकाश,अमरेश पान्डेय,प्रिया श्रीवास्तव,प्रतिमा आदि का विशेष योगदान रहा।आशीष शुक्ला,दिलीप जायसवाल,भालेन्दु नाथ त्रिपाठी, प्रकाश भार्गव, ज्ञानेश्वर त्रिपाठी, हरीराम, गोग्गो बाबा आदि लोग उपस्थित रहे।

 

(0)

Leave a Reply


error: Content is protected !!