साइकिल यात्रा के नवें दिन चिनकू यादव ने विपक्ष को ललकारा

May 10, 2016 6:07 AM0 commentsViews: 279
Share news

संजीव श्रीवास्तव

123

सिद्धार्थनगर। साइकिल यात्रा के नवे दिन चिनकू यादव के नेतृत्व में सपाइयों के साइकिल काफिले ने जम भ्रमण किया। समाजदवादी नारों के साथ गांों का भ्रमण करते हुए साइकिल सवारों ने अखिलेश सरकार की नीतियों पर प्रकाश डाला

कारेखूंट से रवाना हुआ यह जत्था हिसामुद्दीन, बनकटी, भैसइया लटिया, नगहिया भानपुर रानी आदि गांवों में घूमते हुए हसरनरबरद चौराहे पर पहुंचा, जहां पर जनसभा भी हुई।

सभा को सम्बोधित करते हुए सपा नेता चिनकू यादव ने विपक्षी दलों को जम कर ललकारा और कहा कि समाजवादी ऐम्बुलेंस योजना हो या समजवादी पेंशन योजना, इस प्रकार की योजना सिर्फ सपा सरकार चला सकती हैै।

उन्होंने सवाल उठाया कि प्रदेश में भाजपा, बसपा की भी सरकारें रहीं, मगर किसी पे जनता कि हलए आज तक ऐसी योजना नहीें दी। उन्होंने जनता से अपील किया कि वक्त आ रहा है। उन्हें इन जनविरोधी पार्टियों को सबक सिखाना होगा।

सभा को अफसर रिजवी धिसियावन यादव  आदि ने भी सबोधित करते हुए अखिलेश सरकार की योजनाओं पर प्रकाश डाला और कहा कि जनता की सेवा और सुरक्षा केवल सपा सरकार में ही संभव है।

कार्यक्रम में मोहहम्मद हमज़ा, रामउजागिर गौतम,  केसभान चौधरी, जगराम यादव, पप्पू श्रीवास्तव, मोहमद जमाल पुत्तन,  अवधेश श्रीवास्तव, आदि मौजूद रहे।

 

Leave a Reply