चुनाव घोषणा के बाद छोटे दलों से सम्पर्क में जुटे कई दलों के निराश दिग्गज

January 9, 2017 3:57 PM0 commentsViews: 466
Share news

नजीर मलिक

kamal

सिद्धार्थनगर।विधान सभा चुनाव की घोषणा के बाद छोटे दलों की डिमांड बढने लगी है। बडे दलों से टिकट की बाट जोह रहे चुनावबाजों को ज्यों ज्यों निराशा हाथ  आ रही है, त्यों त्यों वह छोटे दलों की ओर दोस्ती का हाथ बढा रहे हैं। फिलहाल शोहरतगढ़ और डुमरियागंज में बगावत काबिगुल बजाने की कवायदें शुरू हो गई हैं।

बताया जा रहा है कि वर्तमान में जिले में पीस पार्टी और औवैसी की पार्टी एमिम काभाव कुछ ज्यादा चढा हुआ है। शोहरतगढ़, डुमरियागंजव इटवा के कई नेताइन दलों सेसम्पर्क के प्रयास में हैं। कई ने तो सम्पर्क बना भी लिया है।

शोहरतगढ सीट से सपा नेता सुखराज यादव जहां सोशल मीडिया पर अपने चुनाव लड़ने की इच्छा जाहिर कर चुके हैं वहीं एक अन्य दिग्गज नेता कई दलों के सम्पर्क में हैं। वैसे उनकी पहली पसंद एमिम है, लेकिन एमिम ने वहां उम्मीदवार जाहिर कर  दिया है।

डुमरियागंज में दो नेता फिलहाल पीस पार्टी से चुनाव लडने की इच्छा  रखते हैं। कांग्रेस और बसपा से चुनाव लड चुके एक नेतावसपा केएक नेता के पीस पार्टी सेसम्पर्क साधाने की चर्चा जोरों पर है। लेकिन जाहिरा तौर से वे इनकार कर रहे हैं।

हालांकि कांग्रेस और भाजपा का टिकट घोषित न होने से बगावत का नक्कारा हलका बजतासुनाई दे रही है, लेकिन निकट भाविष्य में यह और तेज होगा। बस इंतजार है दोनों दलों के टिकट के घोषणा की।

 

Leave a Reply