सदर क्षेत्र के विधायक को मिला किसान यूनियन का समर्थन, सपाई खेमे में जोश

February 13, 2017 12:54 pm0 commentsViews: 271
Share news

नजीर मलिक

paswan

सिद्धार्थनगर। भारतीय किसान यूनियन कि नौगढ़ इकाई ने बैठक कर कपिलवस्तु सीट से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार और मौजूदा विधायक विजय पासवान को समर्थन देने का एलान किया है। इससे सदर सीट पर विधायक पासवान को काफी बल मिला।

बैठक में कहा गया है कि सदर विधायक ने जिस तरह किसानों और मजदूरों के बीच में काम किया है, उससे गरीब वर्ग को बहुत लाभ मिला है। इसके अलावा उन्होंने लगभग एक हजार रोगियों को इलाज के लिए शासन से धन दिला कर और ग्रामीण क्षेत्रों में पुल बनवा कर एक तरह से गरीब और किसान वर्ग के भले के लिए ही काम किया है।

बैठक में ब्लाक अध्यक्ष मोहम्मद उमर ने कहा कि किसान समर्थक होने के कारण यूनियन के सदस्य चुनाव में सदर विधायक का समर्थन करेंगे, यही नहीं उनके कार्यकर्ता गांव-गांव घूमकर लोगों को सपा व विधायक के पक्ष में मतदान करने के लिए प्रेरित करेंगे। उन्होंने संगठन के वर्करों से प्रचार में लग लाने की अपील की है।

इस मौके पर विधायक विजय पासवान ने कहा कि किसान यूनियन का यह फैसला जनहित में है और वह इसके लिए यूनियन के आभारी हैं। उन्होंने कहा कि भविष्य में किसान यूनियन कि हर बात को तरजी दी जायेगी और यूनियन के इस एहसान का बदला उनके संगठन को बल देकर चुकाया जायेगा।

बैठक में यूनियन के प्रमुख रुप से विधानसभा क्षेत्र के सभी ब्लाक अध्यक्ष मो.उमर, दिनेश चौधरी, नन्दराम यादव, भारत किसान, नन्दलाल लोधी, सुरेस, राजन सिंह एव युवा संघ के जिला अध्यक्ष पंकज वर्मा, जिला प्रवक्ता अनिल कुमार राव आदि  कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

 

(3)

Leave a Reply


error: Content is protected !!