विजय पासवान व लाल जी यादव ने डोर टू डोर किया जनसम्पर्क

February 19, 2017 3:53 pm0 commentsViews: 383
Share news

संजीव श्रीवास्तव

sapa

सिद्धार्थनगर। जिले की कपिलवस्तु सीटे के सपा विधायक विजय पासवान और बांसी के पूर्व विधायक लाल जी यादव ने अपने विधानसभा क्षेत्रो में डोर टू डोर लोगों से सम्पर्क कर सरकार की उपलब्धियां गिनाई और और जनता से साइकिल का बटन दबाने की अपील की।

विधायक विजय पासवान ने क्षेत्र के कपिलवस्तु, मोहाना, सेमरहना, सिकरी आदि गांवों का दौरा कियाऔर लागों से अपने लिए वोट की अपील की। इस मौके पर उन्होंने कहा कि समाजवादी सरकार में लोगों के लिए एम्बुलेंस का इंतजाम, डायल १०० की व्यवस्था, महिलाओं, बुजुर्गों को पेंशन, बच्चों को किताब’ लैपटाप आदि देकर उनकीसमस्याओंको हल करने की पूरी कोशिश की है।

उन्होंने अपनी उपलब्धि गिनाते हुए कहा कि उन्होंने ५०० से ज्यादा गरीब और गंभीर रोग से ग्रस्त लोगों को ५० हजार से ५ लाख तक इलाज के लिए शासन से रुपये दिलवाये। दर्जनों सड़कों का निमार्ण कराया और नदियों पर आधा दर्जन पुल बनवाया। एक विधायक के रूप में उन्होंने अपनी सामर्थ्य से अधिक काम किया।

लालजी यादव

बांसी विधानसभा सीट से सपा उम्मीदवार व पूर्व विधायक लालजी यादव ने आज चेतिया इलाके के दर्ज भर गांवों में जनसर्म्क किया। चेतिया में सपा समर्थकों ने उनका भव्य स्वागत करते हुए फूल मालाओं से लाद दिया और काफी देर ताक नारेबाजी की।

इस मौके पर पूर्व विधायक लाल जी ने कहा कि सपा सरकार व अखिलेश यादव ने पिछले पांच साल में प्रदेश का जो विकास किया, उसकी कहीं मिसाल नहीं मिलती। उन्होंने कहा कि जनता ने गत चुनाव में राजधराने पर विश्वास किया। काश, आपका बेटा जीता होता तो सोचिए इस सरकार में कितना काम हो गया होता।

उन्होंने कहा कि फिर सपा की सरकार बनने जा रही है। अबकी बार चूक न हो। मै जीता तो आप जीतेंगे, आपके गांव का विकास जीतेगा। इस दौरान मुंसरीफ प्रधान, मन्टू सिंह, राजन श्रीवास्तव, प्रकाश भार्गव, मिर्ची,रामाज्ञा, एम.पी. दूबे, राजन तिवारी आदि लोग मौजूद रहे।

 

(9)

Leave a Reply


error: Content is protected !!