कपिलवस्तु सीटः विजय पासवान ने चुनावी दौरे में प्रतिद्धंदियों को पीछे छोड़ा

February 8, 2017 12:38 pm0 commentsViews: 382
Share news

संजीव श्रीवास्तव

111

सिद्धार्थनगर। कपिलवस्तु सीट से सपा उम्मीदवार ने अपने जनसम्पर्क कार्यक्रम से गांव गली को जिस प्रकार मथना शुरू कर दिया है, उससे उनके प्रतिद्धंदी काफी पीछे दिख रहे हैं। गांव गांव मेंएकएक आदमी से मिलने के उनके अंदाज से लोगों पर बेहतर असर पड़ रहा है।

गत दिवस उन्होंने क्षेत्र के बसावनपुर, मोहनाजोत चौराहा में उन्होंने डोर टू डोर जनसम्पर्क किया। युवाओं के किक्रेट टूर्नामेंट में भाग लिया। उन्होंने बिलकुल अनोखे अंदाज में लोगों से मुलाकात किया और अपनेलिए जीत की दुआओें, आशीर्वादकी अपेक्षा की। बुजुर्गों के पैर छुए  और नौजवानों को गले लगाकर संवाद बनाया।

इन मौकों पर उन्होंने कहा कि अपने इलाके पर उन्होंने विकास का सदा तरजीह दिया। अगर किसी को व्यक्तिगत फायदा नही पहुंचाया, तो किसी का नुकसान भी नहीं किया। बस पुलों सड़कों के निर्माण के लिए पांच साल प्रयासरत रहे। उन्होंने कहा कि इस बार भी लोगों के आशीर्वाद से उनकी जीत होगी, इलाके का विकास होगा।

उन्होंने कहा कि अमन और शांति में बाधा पहुंचाने वाली ताकतें  भी इस बार क्षेत्र में सक्रिय हैं। इसलिए उनको कमजोर करने की जिम्मदारी हमारी और जनता की है। उनके साथ दौरे में अब्दुल कलाम सिद्धीकी, जोखन चौधरी, चन्द्रजीत यादव, रमजीन अली, उपेन्द्र आदि शामिल रहे।

(1)

Leave a Reply


error: Content is protected !!