यूपी का विकास न बुआ करेंगी न बबुआ, करेगी सिर्फ भाजपा– अमित शाह

February 17, 2017 4:51 pm0 commentsViews: 467
Share news

नजीर मलिक

b3

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने सपा बसपा पर तंज करते हुए कहा है कि यूपी का विकास न बुआ (मायावती) करेंगी न बबुआ (अखिलेश)।  विकास का काम सिर्फ भाजपा ही कर सकती है। हमने यूपी के विकास के लिए १ लाख करोड़ दिये और सपाई उसे चट कर गये।

यूपी के सिद्धार्थनगर जिले की इटवा व बांसी (खेसरहा) में आयोजित दो जनसभाओं को सम्बोधित करते हुए आज अमित शाह ने सपा पर जम कर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अज सपा नेता के घरों के सामने बड़ी बड़ी गाड़ियां खड़ी हैं, वह सपा शासन में हुए भ्रष्टाचार की देन है।

b2

उन्होंने अखिलेश शासन में अपराध को मुद्दा बनाते हुए कहा कि यूपी में प्रतिदिन १३ हत्या होती  है और २३ महिलाओं पर अत्याचार होते हैं। अतीक और पवन पांडेय जैसे अपराधी और शिवपाल जैसे भ्रष्ट सपा में हैं तो क्याबदला यूपी में। अखिलेश कहते हैं कि मै सुधर गया हूं, तो क्या पहले वो बिगड़े हुए थे।

कांग्रेस को अर्दब में लेते हुए अमित शाह ने राहुल से सवाल किया कि उनके नाना, दादी और पिता जी साठ साल सरकार में रहे फिर भी न बिजल दे सके न चुल्हा। हमने ढाई  साल में ५० लाख महिलाओं को चूल्हा दिया, हजारों गांवों को बिजली दी। उन्होंने कहा कि राहुल बार बार हिसाब मांगते हैं। हम २०१९ में एक साथ पांच साल का हिसाब पेश करेंगे।

उन्होंने सपा शासन पर कई गंभीर आरोप लगाये और कहा कि सपा जाति पूछ कर लैपटाप देती है। पैसे लेकर नौकरी देती है। आप भाजपा की सरकार बनायें, नौकरी और लैपटाप योग्यता पर मिलेंगे।  उन्होंने इटवा के उम्मीदवार सतीश द्धिवेदी, बांसी के जय प्रताप सिंह सहित भाजपा के सभी उम्मीदवारों को वोट देने की अपील की।

सभा को सांसद जगदम्बिका पाल सहित भाजपा जिलाध्यक्ष राम कुमार कुंअर, दिलीप चतुर्वेंदी, पूर्व जिलाध्यक्ष नरेन्द्र मणि त्रिपाठी डा. सतीश द्धिवेदी, पूर्व विधायक जिप्पी तिवारी आदि ने संबोधित किया।

 

(5)

Leave a Reply


error: Content is protected !!