गैंगेस्टर विकास दुबे के बहाने ‘ब्राह्मण कार्ड’ खेलना तुच्छता, जाति की राजनीति न करे विपक्ष–शिक्षा मंत्री

July 16, 2020 11:23 am0 commentsViews: 390
Share news

आरिफ मकसूद

इटवा, सिद्धार्थनगर : प्रदेश के बेसिक शिक्षा मंत्री ने कहा है कि वोट बैंक की सियासत करने वाले कुछ सियासी सूरमाओं ने विकास दुबे को लेकर भी तुच्छ राजनीति शुरू कर दी है। सोशल मीडिया फेसबुक व व्हाट्सएप आदि पर दुर्दांत अपराधी आठ पुलिस वालों सहित कई ब्राह्मणों के हत्यारे विकास दुबे को ब्राह्मण शिरोमणि बताया जा रहा है। जबकि विकास द्वारा मारे गये कई पुलिसकर्मी ब्राह्मण थे ।

उन्होंने बुधवार को इटवा स्थित निरक्षण भवन में प्रेस कांफ्रेंस आयोजित कर कहा कि आठ पुलिस कर्मियों के हत्यारे विकास दुबे की मुठभेड़ में मौत से सपा, बसपा और कांग्रेसी नेता भले संतुष्ट न हों, लेकिन प्रदेश की करीब 23 करोड़ जनता इस बात से काफी खुश है कि 35 वर्षों से दहशत का पर्याय बना हुआ विकास दुबे मार दिया गया है।

उन्होंने आगे कहा कि ऐसी स्थित में उन शहीद पुलिस कर्मियों के साथ देने के बजाय विपक्ष एक अपराधी को  जाति विशेष से जोड़ कर तुच्छ राजनीति कर रही है । जबकि शहीद हुए कई  पुलिसकर्मी ब्राह्मण थे , विरोधियों को शहीद हुए उन परिवारों के प्रति कोई संवेदना नही है . ऐसी घिनौनी और जातिवादी रोटियां सपा, बसपा, कांग्रेस के लोग सेंक रहे हैं ।

(345)

Leave a Reply


error: Content is protected !!