चिल्लूपारः लगातार एक्शन में बसपा विधायक विनय शंकर तिवारी

April 20, 2017 5:04 pm0 commentsViews: 275
Share news

एस.पी. श्रीवास्तव

1000

गोरखपुर। बात चाहे रोड, बिजली, या फिर जनता के दुःख दर्द की हो, पत्रकारों की समस्या हो या आग से पीड़ित किसान का दर्द, जीतने के बाद लगातार क्षेत्र में सबसे मिलके उनकी परेशानी का निदान करने में शिद्दत से जुटे हैं चिल्लूपार के बसपा विधायक विनय शंकर तिवारी।

इसी नीति के तहत चिल्लूपार के विधायक विनय शंकर तिवारी ने जनता से संवाद किया। जिसमें जनता ने क्षेत्र के chc और phc की बदहाल व्यवस्था पर अपना दर्द बयां किया। जिस पर विधायक जी संवाद समाप्त होने के बाद सीधे cmo से मिलकर chc एवं phc पर डॉक्टरों और दवाओं की उपलब्धता सुनिश्चित करने का निर्देश दिया। साथ ही बड़हलगंज chc पर तैनात डॉक्टर द्वारा पत्रकार और जनता से दुर्व्यवहार  करने पर उनको हटा कर उनके  विरुद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही कर उनके स्थान पर दूसरे डॉक्टर को तैनात करने का निर्देश दिया।

विधायक विनय की इस अपेक्षा पर सीएमओ ने सम्बंधित डॉक्टर को हटाने का आश्वासन देते हुए chc व phc पर डॉक्टर और दवाओं उपलब्धता के साथ उरूवा और गोला chc पर सांप और कुत्ता काटने का इंजेक्शन और दवा उपलब्ध तत्काल प्रभाव से उपलब्ध कराने का निर्देश दिया। साथ ही विधायक की मांग पर phc चिलवां, पकड़ी, नेवाइजपार, अरांव, मिश्रोली और और भाटपार पर डॉक्टरों की तैनाती का निर्देश जारी किया।

 

(1)

Leave a Reply


error: Content is protected !!