विनय शंकर ने दी चिठ्ठेपार के पीड़ितों को मदद, बोले–सपा सरकार नहीं ले रही गरीब की सुधि

April 26, 2016 11:19 am0 commentsViews: 162
Share news

प्रचंड सिंह गहरवार

आग से जले मकानों का निरीक्षण करते और इंसेट में पीड़ितो को मदद देते बसपा नेता विनय शंकर तिवारी

आग से जले मकानों का निरीक्षण करते और इंसेट में पीड़ितो को मदद देते बसपा नेता विनय शंकर तिवारी

गोरखपुर। बसपा नेता विनय शंकर तिवारी ने चिल्लूपार विधानसभा क्षेत्र के ग्राम चिठ्ठेपार के अग्निपीड़ितों से मुलाकात कर उन्हें निजी तौर पर राहत प्रदान की। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि अपने गृह क्षेत्र के लोगों की मदद करना उनका धर्म है।

दोपहर में चिठ्ठेपार पहुंचे बसपा नेता विनय शंकर तिवारी ने घटना स्थल का जायजा लिया। उन्होंने एक एक पीड़ित से बात कर उनके क्षति की जानकारी ली और उन्हें सरकारी स्तर से मदद कराने का वादा किया। उन्होंने कहा कि वह यहां पर अपनी माटी के लोगों के दुख मेंशामिल होने के लिए आये हैं।

इस अवसर पर उन्होंने कहा कि चिल्लूपार क्षेत्र से उनके भावनात्मक रिश्ते हैं। इस लिए यहां के हर नागरिक की मदद करना उनका धर्म है। उन्होंने कहा कि गांव में आग से भीषण नुकसान हुआ है, जिसकी भरपाई मुश्किल है।

बसपा नेता ने सपा सरकार पर भी प्रहार किया और कहा कि अखिलेश सरकार किसानों को बहुत कम सहायता दे रही है। वह भी समय पर नहीं दे रही है। जबकि अग्निकांड के पीड़ितों को पेट भरने के लिए तत्काल मदद की जरूरत होती है।

इस दौरान उन्होंने गांव के सभी पीड़ितों को वस्त्र और आर्थिक सहायता भी दिया। दौरे में उनके साथ रविन्द्र यादव, मनोज चंद, राहुल चंद, विक्की निषाद, मनोज सिंह, कमलेश हरिजन, बृजेश कुमार शुक्ल, झिनकू बाबा, कन्हैया पासी, शमीम अहमद, संतोष मौर्या, राहुल शुक्ल, दीना शुक्ल, खालिद, गुड्डू अंसारी, भीम बेलदार, पवन बेलदार, जयराम तिवारी आदि भी रहे।

(2)

Leave a Reply


error: Content is protected !!