सराफा कारोबारियों के प्रति संवेदनशील नजरिया अपनाये केन्द्र सरकार- विनय शंकर

March 20, 2016 12:44 pm0 commentsViews: 294
Share news

 

संवाददाता।

2222

गोरखपुर। बसपा नेता विनय शंकर तिवारी ने सराफा व्यापारियों की मांगों को जायज बताते हुए केन्द्र सरकार से उनके प्रति संवेदनशील नजरिया अपनाने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि स्वर्णकार भी समाज के महत्वपूर्ण अंग हैं, उनका उत्पीड़न उचित नहीं हैं।

विधानसभा क्षेत्र चिल्लू पार के दौरे के समय बड़हलगंज में सवर्णकारों के प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात के दौरान बसपा नेता विनय शंकर तिवारी ने कहा कि उनपर अधिक एक्साइड ड्यूटी लादना, इंसपेक्टर राज कायम करना किसी भी तरह से जायज नहीं है।

बसपा नेता ने कहा कि यह समाज सरकार को अधिकाधिक टैक्स देकर राष्ट्र की आमदनी बढ़ाता है। इस समाज के लोगों को कभी धरना प्रदर्शन करते नहीं देखा गया। इस बार इनका आंदोलन साबित करता है कि सरकार ने इनके साथ ज्यादती की है।

इससे पूर्व बसपा नेता ने चिल्लूपार क्षेत्र के ददरी, मधुपुर, साउखोरे, पिरहनि, छपिया, दौनाडीह आदि गांवो का दौरा कर ग्रामीणों की समस्यायें सुनीं और उन्हें निस्तारण का भरोसा दिलाया।

इस मौके पर उन्होंने कहा कि जल्द ही प्रदेश में बसपा सरकार आ रही है। यह सरकार सर्वसमाज की अगुवाई करेंगी और सभी को शांति व सम्मान से जीने का अधिकार देगी। विकास उसकी कार्ययोजना का प्रमुख बिंदु होगा।

बड़हलगंज में उन्होंने बाजार में ही अपने पुराने सम्बन्धों को याद करते हुए मोहमद शरीफ के परिवारीजन से मिले। इस दौरान उनके साथ झीन्कु बाबा, जयराम तिवारी, गंगा सोनी, अजय सर्राफ, मक़सूद, नजमुल, भुनेश्वर चौबे, आमिर यादव, गौरव दुबे, इस्तेखार, साहिर अहमद, प्रकाश जायसवाल, पप्पू अहमद, सेराज, मदन तिवारी, लल्लन तिवारी, कुणाल तिवारी, अभिषेक सिंह, रविन्द्र यादव, योगी दुबे आदि साथ रहे।

 

(2)

Leave a Reply


error: Content is protected !!