विनय ने दी अराव वालों को मदद और सरकार पर लगाया गरीबों की उपेक्षा का आरोप

April 29, 2016 6:06 pm0 commentsViews: 258
Share news

प्रचंड सिंह गहरवार

अराव जगदीशपुर में पीड़ितों से मिलते बसपा नेता विनय शंकर तिवारी

अराव जगदीशपुर में पीड़ितों से मिलते बसपा नेता विनय शंकर तिवारी

गोरखपुर। चिल्लूपार विधानसभा क्षेत्र के उरुवा ब्लाक के ग्राम अराव जगदीश के अग्निपीड़ितों को मदद देने क दौरान बसपा नेता विनय शंकर तिवारी ने प्रदेश सरकार पर गरीबों को नजर अंदाज करने का आरोप लगाया है।

अराव गांव में आग से तबाह दर्जनों पीड़ितो से मुलाकात और उन्हें आर्थिक सहायता देने के बाद विनय शंकर तिवारी ने मीडिया से कहा कि इस बार फसलों के एक साथ पकने पर आगजनी की घटनायें ज्यादा हुईं, लेकिन किसानों की हितैषी कहने वाली सरकार ने उनकी मदद का कोई काम नहीं किया।

विनय शंकर तिवारी ने कहा कि किसान समर्थक सरकार का दावा करने वाले सीएम अखिलेश ने न तो किसानों के लिए लाभकारी दाम का कानून बनाया और न ही उनकी जली फसलों के शत प्रतिशत मुआवजे का ऐलान किया।

उन्होंने सरकार से सवाल किया कि यह कैसी सरकार है जो किसानों की बात तो करती है, लेकिन संकट में फंसे किसानों के लिए आगे नहीं आती है। सच तो यह है कि यह किसानों का नाम लेकर पूंजीपतियों की मदद कर रही है।

इससे पूर्व उन्होंने गांव के एक दर्जन अग्नि पीड़ित किसानों को आर्थिक सहायता दिया और सरकार से उन्हें अहेतुक सहायता दिलाने का वादा भी किया। उन्होंने सरकार से किसानोें के लिए सौ फीसदी मुआवजे की भी मांग की।

इस मौके पर उनके साथ कुणाल तिवारी सुरेश बेलदारएकमलेश शुक्ल एजावेद एमनोज चंद एराहुल चंद ण् गोविन्द चंद एइक़बाल मास्टर एहसनैन एयुसूफ मिया एपवन तिवारी सुरेश दुबे एसतयरम दुबे एभवानी सिंह एजुगनू सिंह एकोमल पांडेय अभिषेक सिंह एजयराम तिवारी आदि मौजूद रहे ण्

(2)

Leave a Reply


error: Content is protected !!