अबकी बार सत्ता में लौटा तो तमाम सरकारी आफिस पर गंगाजल छिड़काऊंगा– अखिलेश

March 26, 2017 12:15 pm0 commentsViews: 340
Share news

एस. दीक्षित

akhilesh-pc-lko

यूपी में करारी हार के बाद आज पहली बार समाजवादी पार्टी लखनऊ में बैठक कर रही है. बैठक के बाद अखिलेश यादव ने मीडिया को संबोधित करते हुए निशाना साधा उन्होने कहा सरकारी अधिकारियों द्वारा झाड़ू लगाए जाने पर तंज कसते हुए कहा, मुझे नहीं पता था कि अधिकारी इतना अच्छा झाड़ू लगाते हैं. हमें पता होता तो हम भी उनसे बहुत झाडू लगवाते. उन्होंने यहां तक तंज कसा कि अबकी बार सत्ता में लौटा तो राजधानी की सारी आफिसों पर गंगाजल छिड़काऊंगा.

अखिलेश यादव नें  पूरे वक्त नई सरकार की खूब चुटकी ली। उन्होंने  तंज भरे लहजे में कहा की २०२२ में सत्ता में आने पर टैंकर में गंगाजल भरवा कर सीएम हाउसे से लेकर सभी सरकारी बिभागों पर छिड़काऊंगा। उन्होंने मीडियासे भी हंसते हुए कहा कि कुछ आप पर भी छिड़कवा दूंगा। उनके इस व्यंग्य में बहुत कुछ संदेश छिपा था.

उन्होंने आगे कहा कहा कि सीएम कहते हैं कि वे हम से उम्र में बड़े और राहुल से छोटे हैं।, लेकिन हम कहते हैं कि वह तो बीच के हैं। फिर कहा कि उम्र से क्या होता है, काम तो पीछे हैं ना. सीएम आवास की पूजा पाठ और हवन पर कटाक्ष करते हुए कहा, मुझे कोई दिक्कत नहीं है इससे, लेकिन मुझे बस मोर की चिंता है जो वहां मंडराते रहते हैं.

निलंबित आईपीएस अधिकारी हिमांशु कुमार के मामले पर अखिलेश यादव ने कहा कि हर कोई जानता है कि एक खास जाति के पुलिसवालों को सस्पेंड या ट्रांसफर किया जा रहा है. अखिलेश का इशारा यादव जाति से ताल्लुक रखने वाले पुलिसवालों की तरफ है. इससे पहले आईपीएस अफसर हिमांशु कुमार ने अधिकारियों पर एक खास जाति के पुलिसवालों को परेशान करने का आरोप लगाया था.

अखिलेश ने कहा कि हार की समीक्षा हमने की है. 15 अप्रैल से हमारा सदस्यता अभियान शुरू होगा और पूरे यूपी में ये सदस्यता अभियान चलाया जाएगा. 30 सितंबर से पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष का चुनाव होगा. मीडिया की खबरों के मुताबिक आज सपा और कांग्रेस के गठबंधन पर चर्चा हो सकती है, रामगोपाल यादव और शिवपाल यादव के रिश्ते पर भी चर्चा हो सकती है.

(1)

Leave a Reply


error: Content is protected !!