जागृति वालीबाल ट्राफी जीतने के लिए जुटेंगी प्रदेश की दिग्गज टीमें, उदृघाटन १५ मार्च को

February 14, 2016 9:52 PM0 commentsViews: 858
Share news

 

ओजैर खान

game

बढ़नी, सिद्धार्थनगर। अढ़तीसवीं जागृति स्टेट वालीबाल प्रतियोगिता का शुभारंभ बढ़नी टाउन में ११ मार्च को होगा। तीन दिन तक होने वाली इस प्रतियोगिता में प्रदेश की महिला और पुरुष वर्ग की अनेक दिग्गज टीमें हिस्सा लेंगी। कई राष्ट्रीय खिलाड़ियों के आने की भी उम्मीद है।

रविवार को बढनी के अमर बाल विद्या मंदिर में जागृति क्लब की बैठक मास्टर करम हुसेन इद्रीसी की अध्यक्षता में हुई। बैठक में टूर्नामेंट का शुभारंभ ११ और समापन १३ मार्च को किये जाने पर सहमति व्यक्त की गई।

प्रतियोगिता के आयोजन सचिव मु़ इब्राहिम बाबा ने देते हुए वताया  कि टूर्नामेंट में राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय खिलाड़ी भाग लेंगे । बैठक में ओंकार गुप्ता, राजू शाही, शकिर अली, निजाम अहमद, अजय गुप्ता, जुग्गी राम राही, मो जमाल, कमर आलम, जावेद आलम, शकील अहमद, शाह, मयंक, गयासुदीन, खलकुल्लाह, विनय शर्मा आदि दर्जनों लोग उपस्थित रहे ।

बताते चलें कि बढ़नी का यह टूर्नामेंट प्रदेश के बड़े वालीबाल टूर्नामेंटों में शुमार किया जाता है। जिसमें रेलवेॉ स्पोर्ट हास्टल, साई सहित ओएनजीसी, यूपी पुलिस, पैरामिलेट्री जैसी दिग्गज टीमें भाग लेने के लिए आती रहती हैं।

Leave a Reply